DY Patil school principal Alexander beaten up Bajrang Dal workers

डी वाई पाटिल स्कूल में बच्चों से करवाते थे ईसाई धर्म की प्रार्थना, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कर दी प्रिंसिपल की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

DY Patil school principal Alexander beaten up : बजरंग दल के कार्यकर्ता स्कूल पहुंचे और स्कूल परिसर में प्रिंसिपल के साथ मारपीट की।

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2023 / 11:57 AM IST, Published Date : July 6, 2023/11:54 am IST

पुणे : DY Patil school principal Alexander beaten up : शहर के तालेगांव दाभाड़े इलाके से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। डी वाई पाटिल स्कूल के प्रिंसिपल अलेक्जेंडर कोट्स पर कथित तौर पर छात्रों को ईसाई प्राथनाएं पढ़ने और लड़कियों के शौचालय के बाहरी परिसर के अंदर सीसीटीवी कैमरा लगाने के लिए कहने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। यह घटना तब सामने आई जब अभिभावकों की कई शिकायतों के बाद कई बजरंग दल के कार्यकर्ता स्कूल पहुंचे और स्कूल परिसर में प्रिंसिपल के साथ मारपीट की।

यह भी पढ़ें : लॉन्च से पहले लीक हुई OPPO Reno 10 की कीमत, कई खासियतों के साथ देखें इसके फीचर्स 

वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

DY Patil school principal Alexander beaten up : कथित मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। खबरों के मुताबिक, इस मामले में तालेगांव दाभाड़े स्थित डीवाई पाटिल हाई स्कूल के प्रिंसिपल अलेक्जेंडर कोट्स पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : Twitter को टक्कर देने के लिए Meta ने लॉन्च किया Threads ऐप, अब-तक 5 मिलियन से अधिक यूजर्स ने किया साइन अप 

छात्रों के अभिभावकों ने कहि ये बात

DY Patil school principal Alexander beaten up : स्कूल में पढ़ रहे बच्चों के अभिभावकों ने बताया कि, स्कूल अधिकारी उनके बच्चों को यीशु मसीह की प्रार्थना करने के लिए कह रहे हैं और छात्रों को हिंदू त्योहारों पर छुट्टी नहीं दी जाती है। इसके अलावा गर्ल्स टॉयलेट के अंदर भी सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। जब हम इसका विरोध करने आये तो हमने देखा कि सभी शिकायतें सही थीं” एक कार्यकर्ता ने कहा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें