I love Pakistan Flags: Balloons with Pakistani flag & I love Pakistan

पाक की नापाक हरकत, भेजे ‘I love Pakistan’ वाले बैलून, चेतावनी देते हुए सीएम कैप्टन बोले- ऐसा सबक सिखाएंगे कि जीवनभर नहीं भूलेगा

पाक की नापाक हरकत, भेजे 'I love Pakistan' वाले बैलून! Balloons with Pakistani flag & 'I love Pakistan' imprinted on it found from agricultural field of Sandoya village in Rupnagar

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 15, 2021/6:31 am IST

I love Pakistan Flags

रूपनगर: आज पूरा भारत आजादी की 75वीं वर्षगांठ के जश्न में डूबा हुआ है। इस अवसर पर पीएम मोदी ने देश की राजधानी दिल्ली स्थित लाल किले पर राष्ट्रध्वज फहराकर देश को संबोधित किया। वहीं, आज पड़ोसी देश पाकिस्तान की ओर से नापाक हरकत की गई है। पाकिस्तान की ओर से पंजाब के एक गांव में बैलून भेजे गए हैं, जिसमें आई लव पाकिस्तान लिखा हुआ है।

Read More: प्रधानमंत्री 7 साल से एक ही भाषण दे रहे, जमीन पर कुछ भी नहीं हुआ : कांग्रेस

पाकिस्तान की ओर से स्वतंत्रता दिवस पर की गई इस हरकत को लेकर पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। भारत उनके क्षेत्र पर किसी भी तरह की आक्रामकता या हमले को बर्दाश्त नहीं करेगा। 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पाकिस्तान को कड़े संदेश में सीएम अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान के नापाक मंसूबों से राज्य की सीमा की रक्षा करने का संकल्प लिया।

Read More: लाल किले पर पहली बार पुष्प वर्षा.. IAF हेलीकॉप्टर्स ने बरसाए फूल 

उन्होंने कहा कि पंजाब के लिए कोई खतरा होने का मतलब है पूरे देश के लिए खतरा है। यदि उसने (पाकिस्तान) कोई दुस्साहस करने का प्रयास किया तो ऐसा सबक सिखाएंगे कि वह जीवनभर नहीं भूलेगा।

Read More: कार और ट्राले के बीच हुई जोरदार टक्कर, गिरिराजजी की परिक्रमा कर लौट रहे पांच लोगों की मौत

 
Flowers