बार एसोसिएशन ने वकीलों के नए चैंबर भवन में कोविड देखभाल केंद्र स्थापित करने का अनुरोध किया | Bar Association requests setting up of Covid care centre in new chamber building of lawyers

बार एसोसिएशन ने वकीलों के नए चैंबर भवन में कोविड देखभाल केंद्र स्थापित करने का अनुरोध किया

बार एसोसिएशन ने वकीलों के नए चैंबर भवन में कोविड देखभाल केंद्र स्थापित करने का अनुरोध किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : April 29, 2021/7:10 pm IST

नयी दिल्ली, 29 अप्रैल (भाषा) सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन (एससीबीए) ने बृहस्पतिवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के नरेश त्रेहान को पत्र लिखकर उच्चतम न्यायालय के वकीलों के नए चैंबर भवन में कोविड-19 मरीजों के लिए अस्थायी कोविड देखाभल केंद्र स्थापित करने का अनुरोध किया।

एससीबीए के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने दिल्ली सरकार द्वारा इस तरह का केंद्र स्थापित करने में असमर्थता जताए जाने के बाद अस्पताल के प्रबंध निदेशक को पत्र लिखकर यह अनुरोध किया।

इससे पहले दिन में उच्चतम न्यायालय प्रशासन बार निकाय एससीबीए के एक प्रस्ताव पर ‘सिद्धांतत:’ सहमत हो गया कि यहां वकीलों के नए चैंबर भवन में कोविड-19 देखभाल केंद्र स्थापित किया जाए।

इससे पहले उच्चतम न्यायालय बार एसोसिएशन (एससीबीए) के अध्यक्ष और वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने प्रधान न्यायाधीश एन वी रमण से आग्रह किया था कि प्रगति मैदान में वकीलों के नए चैंबर भवन को कोविड देखभाल केंद्र बनाने पर विचार किया जाए।

भाषा शफीक रंजन

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)