Rakesh Mavai and Param Singh Rawat joined BJP

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, दो सीनियर नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

Senior Congress Leaders Join BJP : मुरैना के पूर्व विधायक राकेश मावई और पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष शिवपुरी पारम सिंह रावत ने बीजेपी ज्वाइन की।

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2024 / 03:36 PM IST, Published Date : January 19, 2024/3:36 pm IST

नई दिल्ली : Senior Congress Leaders Join BJP : हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में कांग्रेस को करारी हार मिली थी। विधानसभा में हार के बाद कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसी बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगी कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के दो दिग्गज नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है और भाजपा का दामन थाम लिया है।

यह भी पढ़ें : CG PT Teacher Bharti: छग के इस विभाग में 5 हजार पदों पर भर्ती प्रक्रिया हो सकती है शुरू.. मंत्री ने अभ्यर्थियों को दिया ये बड़ा आश्वासन

दो दिग्गज नेताओं ने छोड़ा कांग्रेस का साथ

Senior Congress Leaders Join BJP :  मिली जानकारी के अनुसार, मुरैना के पूर्व विधायक राकेश मावई और पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष शिवपुरी पारम सिंह रावत ने बीजेपी ज्वाइन की। कांग्रेस के दोनों नेताओं को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा का गमछा पहनाकर पार्टी में प्रवेश करवाया। बता दें कि 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने राकेश मावई का टिकट काटा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers