Sex Racket: होटल में ‘देह व्यापार’ चला रहे थे भाजपा नेता! 6 युवतियों समेत 11 लोग गिरफ्तार |

Sex Racket: होटल में ‘देह व्यापार’ चला रहे थे भाजपा नेता! 6 युवतियों समेत 11 लोग गिरफ्तार

बंगाल : होटल में ‘देह व्यापार गिरोह’ चलाने के आरोप में भाजपा नेता और अन्य गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 05:39 PM IST, Published Date : February 23, 2024/5:06 pm IST

Sex Racket: हावड़ा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता और 10 अन्य लोगों को हावड़ा जिले के एक होटल में देह व्यापार रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय भाजपा नेता सब्यसाची घोष और उनके 10 सहयोगियों को बृहस्पतिवार शाम को संकरेल इलाके के एक होटल पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया।

संदेशखालि में अपने नेताओं द्वारा महिलाओं के कथित यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रही सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा को, उसके नेता की देह व्यापार में गिराफ्तारी को लेकर आड़े हाथ लिया।

read more: बीच सड़क बाइक में जलकर युवक की मौत, दो बाइक के बीच टक्कर के बाद हुआ विस्फोट

तृणमूल कांग्रेस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘ भाजपा नेता सब्यसाची घोष नाबालिग लड़़कियों से हावड़ा के संकरेल इलाके के होटल से देह व्यापार कराते हुए पकड़े गए हैं। पुलिस ने 11 आरोपियों और छह पीड़िताओं को मौके से पकड़ा है। यह भाजपा है। वे बेटी की रक्षा नहीं करते, वे दलालों की रक्षा करते हैं।’’

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई की ओर से अबतक मामले में प्रतिक्रिया नहीं आई है।

read more:  Railway Fare Cut: ट्रेन से रोजाना सफर करने वाले यात्रियों की बल्ले-बल्ले, रेलवे बोर्ड ने घटा दिया किराया, अब देने होंगे मात्र इतने रुपए