Bengal extends COVID-19 restrictions till Jan 31

31 जनवरी तक जारी रहेगी पाबंदियां, प्रदेश भर में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज, इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

31 जनवरी तक जारी रहेगी पाबंदियां, प्रदेश भर में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज! Bengal extends COVID-19 restrictions till Jan 31

: , January 15, 2022 / 06:15 PM IST

कोलकाता: Kolkata extends COVID-19 restrictions कोरोना का संक्रमण देशभर में तेजी से फैल रहा है। संक्रमण की स्थिति को देखते हुए कई राज्यों की सरकारों ने पाबंदी लगा दी है। साथ ही स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है। इसी बीच खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने नई कोविड गाइडलाइन जारी करते हुए 31 जनवरी तक पाबंदी बढ़ाने की घोषणा की है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

extends COVID-19 restrictions जारी निर्देश के अनुसार पूरे प्रदेश में 31 जनवरी तक पाबंदी रहेगी। साथ ही कोरोना नियमों का पालन करते हुए खुले मैदान में मेले आयोजित किए जाने का निर्देश दिया गया है। वहीं, सरकार ने शादी में 200 और अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में 50 लोगों को शामिल होने की छूट दी है।

Read More: जोकोविच से थक गए हैं हम.. नडाल समेत कई टेनिस खिलाड़ियों ने कही ये बात

बता दें कि सरकार ने पहले ही राज्य के सभी स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालयों को बंद करवा दिया है। प्राइवेट और सरकार कार्यालयों में 50 फीसदी उपस्थिति को लागू कर दिया है। वहीं, कोलकाता से मुंबई और दिल्ली के बीच सप्ताह में मात्र दो दिन सोमवार और शुक्रवार फ्लाइट चलाने का निर्णय लिया जा चुका है।

Read More: मेडिकल कॉलेज के कमोड में मिला नवजात का शव, अस्पताल प्रबंधन में मची खलबली 

पश्चिम बंगाल में स्वीमिंग पूल, स्पा, ब्यूटी पार्लर, सिनेमा हॉल, टूरिस्ट स्पॉट बंद रहेंगे और शॉपिंग मॉल्स में 50% लोगों को प्रवेश देना सुनिश्चित किया गया है। वहीं, लोकल ट्रेन और मेट्रो को 50 फीसदी क्षमता के साथ चलाया जाएगा. रात को 10 बजे से 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

Read More: अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत, मची अफरातफरी

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

 

#HarGharTiranga