Bengaluru Crime Latest News Today

मानवता हुई शर्मसार! युवक को डेढ़ किलोमीटर घसीटता ले गया स्कूटी चालक, वीडियो हुआ वायरल

Bengaluru Crime Latest News Today : बेंगलुरु के मगदी रोड पर एक शख्स को स्कूटर के पीछे घसीटे जाने का वीडियो सामने आया है

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 08:29 PM IST, Published Date : January 17, 2023/8:29 pm IST

Bengaluru Crime Latest News Today : बेंगलुरु। कंझावला कांड को ठंडा होने का समय तक नहीं मिला की एक और वैसी ही खौफनाक घटना सामने आई है। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के मगदी रोड पर एक शख्स को स्कूटर के पीछे घसीटे जाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति काफी तेज रफ्तार में स्कूटी चला रहा है। स्कूटी के पीछे एक बुजुर्ग लटका हुआ है। सड़क पर काफी दूर तक पीड़ित बुजुर्ग स्कूटी के साथ घसिटते हुआ जा रहा है। पीड़ित का शहर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोपहिया चालक को पुलिस ने पीएस गोविंदराज नगर से पकड़ा है। डीसीपी वेस्ट बेंगलुरु ने यह जानकारी दी है।

read more : आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका पदों पर बंपर भर्ती, 8वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, यहां जानें पूरी डिटेल 

 

Bengaluru Crime Latest News Today :  पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बेंगलुरु के मगदी रोड पर गलत साइड से आ रहे स्कूटी चालक ने टाटा सूमो को टक्कर मार दी। इसके बाद वाहन चालक ने दुपहिया वाहन को रोक लिया और लड़के से बहस करने लगा। हालांकि, दोपहिया चालक ने अपनी गलती नहीं मानी और वहां से जाने लगा तब टेंपो चालक ने दुपहिया वाहन को पीछे से पकड़ लिया।

read more : घर पर इन वस्तु को रखने से चमक जाएगी आपकी किस्मत, होगी पैसों की बारिश, बने रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Bengaluru Crime Latest News Today :  पुलिस के अनुसार टाटा सूमो चालक से पीछा छुड़ाने के लिए स्कूटी सवार ने वाहन स्टार्ट कर दिया और करीब डेढ़ किलोमीटर तक उसे घसीटता रहा। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक ऑटो चालक व राहगीरों ने उसकी स्कूटी रोक ली और पुलिस को घटना की खबर दी।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें