बेनीवाल अग्निपथ योजना के विरोध में जोधपुर में 27 जून को आमसभा करेंगे

बेनीवाल अग्निपथ योजना के विरोध में जोधपुर में 27 जून को आमसभा करेंगे

: , June 22, 2022 / 08:08 PM IST

जयपुर, 22 जून (भाषा) राजस्थान के नागौर से सासंद हनुमान बेनीवाल 27 जून को केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ जोधपुर में एक जनसभा करेंगे। बेनीवाल जोधपुर में होने वाली जनसभा से पहले 23 जून को पाली और नागौर की जनता मुलाकात करेंगे ।

बेनीवाल ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि जोधपुर में योजना के विरोध में 27 जून को एक विशाल रैली आयोजित की जायेगी और यह केंद्र के लिए एक ट्रेलर होगा, यदि जरूरत होगी तो हम जयपुर से नई दिल्ली तक कूच करेंगे।

सांसद ने कहा कि यह विरोध लोकतांत्रिक तरीके से होगा और मैं सभी युवाओं को बिहार जैसी स्थिति पैदा नहीं करने और संयम बरतने की अपील करता हूं।

बेनीवाल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक है और उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन दिया था। हालांकि बाद में केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानून को लेकर भाजपा से उन्होंने गठबंधन तोड़ दिया था।

उन्होंने कहा कि प्रस्तावित जोधपुर रैली से पहले वो लोगों से मिलते रहेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को जिस तरह कृषि कानून के विरोध में किसानों द्वारा किए गये आंदोलन के कारण कानून को वापस लेना पड़ा उसी तरह इसे भी वापस लेना होगा ।

भाषा कुंज

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)