bhabhi together with devar killed

अपने ही देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, फिर शादी के लिए किया ये खौफनाक काम! जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

अपने ही देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, फिर शादी के लिए किया ये खौफनाक काम! bhabhi together with devar killed

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 02:05 PM IST, Published Date : February 2, 2023/2:05 pm IST

भरूच। bhabhi together with devar killed her own son गुजरात के भरूच से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने बेटी को ही मौत के घाट उतार दी। दरअसल, सोनम सोसाइटी में रहने वाले 13 साल के एक युवक 23 जनवरी को अपने घर से लापता हो गया था। जिसके बाद उसकी मां ममता देवी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और आशंका जताई थी कि उसके बेटे का अपहरण कर लिया गया था।

Read More: आज बदल जाएंगे इन राशियों के किस्मत, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत 

bhabhi together with devar killed her own son जिसके बाद 31 जनवरी को अंकलेश्वर में एक 13 साल के लड़के का शव मिला। शव मिलने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई। शव का पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुइ है। बच्चे के गले में चोट के भी निशान थे। पुलिस को बच्चे की मां पर ही शक था। जिसके बाद पुलिस ने मां से पूतछात की, तो पता चला कि उसका अपने देवर के साथ बीते 8 साल से रिलेनशिप है। जिसके बाद पूरा मामले का खुलासा हुआ और मां ही अपने बच्चे की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की थी। पुलिस ने मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने हत्या की बात को स्वीकार भी कर लिया है।

Read More: इन चार राशियों में बन रहे एक साथ राजयोग, इस शुभ योग से धन लाभ और कार्यों में मिलेगी सफलता

आरोपी ने आगे बताया कि उसका ममता देवी के साथ पिछले आठ साल से अफेयर चल रहा था और दोनों ने शादी करने का फैसला किया था, लेकिन बीच में उसका पति और बेटा आ रहा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बताया कि ममता देवी और उसने पहले बेटे और बाद में पति सत्यप्रकाश को मारने की योजना बनाई थी, ताकि वे शादी कर सकें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें