the Yogi Adityanath and Himanta Biswa Sarma laughed

Contemplation Camp : भगवंत मान ने कह डाली ऐसी बात, हंस पड़े उत्तरप्रदेश और असम के मुख्यमंत्री, तस्वीर हुई वायरल

contemplation camp : वायरल तस्वीर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और पंजाब के सीएम भगवंत मान एक साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 29, 2022/3:22 pm IST

contemplation camp : नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को हरियाणा के सूरजकुंड में राज्यों के गृह मंत्रियों के दो दिवसीय चिंतन शिविर में भाग लिया था। पीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से चिंतन शिविर को संबोधित भी किया था। प्रधानमंत्री ने इस दौरान कहा कि कानून व्यवस्था को बनाए रखना एक चौबीसों घंटे चलने वाला कार्य है। लेकिन किसी भी कार्य को बेहतर ढंग से करने के लिए हमे निरंतर प्रक्रियाओं में सुधार करना होगा। पीएम ने कहा कि इसी तहत आंतरिक सुरक्षा के लिए हमें मिलकर काम करना होगा। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : 1 लाख ग्रामीण परिवारों को मिलेगा 2000 करोड़ का ऋण, इस प्रदेश की सरकार का बड़ा फैसला, तैयारी हुई शुरू 

contemplation camp : राज्य सरकारों के गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर में कुछ मुख्यमंत्रियों का भी जमावड़ा देखा गया, क्योंकि उनके पास गृह विभाग भी है। आंतरिक सुरक्षा को बढ़ावा देने के तरीके खोजने और मौजूदा समस्याओं और चुनौतियों का समाधान करने पर दो दिवसीय विचार-मंथन सत्र के दौरान तीन मुख्यमंत्रियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

read more : Chhath Puja 2022 : भगवान सूर्य की बहन हैं छठी मैया, आशीर्वाद पाने के लिए पूजा के दिन करें ये आसान उपाय  

contemplation camp : वायरल तस्वीर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और पंजाब के सीएम भगवंत मान एक साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में लोग इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं। कुछ यूजर ने इसे दुर्लभ तस्वीर करार दिया है।

read more : स्टार प्रचारक बनेंगे सचिन पायलट, गुजरात चुनाव में प्रचार करके पार्टी को देंगे नई दिशा, जानें पूरा शेड्यूल 

contemplation camp : हालांकि उनकी हंसी के पीछे का कारण का पता नहीं चला है। तस्वीर को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। एक यूजर का कहना है कि पंजाब के सीएम भगवंत मान की किसी टिप्पणी पर तीनों मुख्यमंत्री हंस रहे हैं। आपको बता दें कि भगवंत मान अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत से पहले एक हास्य अभिनेता और व्यंग्यकार रहे हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें