Bharat Jodo Nyay Yatra: ममता दीदी के मांद में आगे बढ़ेगी राहुल की 'न्याय यात्रा'.. बंगाल में नहीं मिली सभा की इजाजत.. | Bharat Jodo Nyay Yatra route

Bharat Jodo Nyay Yatra: ममता दीदी के मांद में आगे बढ़ेगी राहुल की ‘न्याय यात्रा’.. बंगाल में नहीं मिली सभा की इजाजत..

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2024 / 07:41 AM IST, Published Date : January 28, 2024/7:41 am IST

कोलकाता: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ मणिपुर, नागालैंड और असम के बाद अब पश्चिम बंगाल में एंट्री करने जा रही है। ऐसे में एआईसीसी चीफ खरगे ने यात्रा में किसी तरह की बाधा या परेशानी ना हो, इसके लिए सूबे की सीएम ममता बनर्जी को खत लिखा है।

Gulabi Gang Winter Annual Conference: विश्व विख्यात गुलाबी गैंग का हुआ शीतकालीन वार्षिक सम्मेलन, एक हजार महिलाओं को दिया गया ये उपहार 

बता दें कि, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर राज्य से गुजरने वाली ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को सुरक्षित मार्ग सुनिश्चित करने के लिए उचित अधिकारियों को निर्देश जारी करने को कहा है।

नहीं मिली इजाजत

जानकारी के अनुसार, बंगाल के दार्जिलिंग में पुलिस ने राहुल गांधी की सार्वजनिक बैठक को अनुमति देने से इनकार कर दिया है। यह बैठक 28 जनवरी को होनी है। बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम ने भी कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। नीतीश कुमार के एक बार फिर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने के कयासों के बीच कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल को बिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का संजोयक बनाने के साथ ही अन्य राजनीतिक गतिविधियों के लिए भी संयोजक नियुक्त किया है।

Alka Lamba In CG: अलका लाम्बा आ रही हैं रायपुर.. राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार प्रदेश का दौरा, जानें पूरा कार्यक्रम..

नहीं है जानकारी

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कर्नाटक के कलबुर्गी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ”मुझे JDU के INDIA गठबंधन से बाहर निकलने की कोई जानकारी नहीं है। उनके मन में क्या है यह स्पष्ट नहीं है। मैं कल देहरादून जा रहा हूं, फिर दिल्ली जाऊंगा। मैं पूरी जानकारी लूंगा और फिर आपको बताऊंगा। देखते हैं क्या होगा, हमारा प्रयास सभी को एकजुट करना है। मैंने ममता बनर्जी, लालू प्रसाद यादव और सीताराम येचुरी से बात की है। अगर हम एकजुट हो जाएं तो हम अच्छी लड़ाई लड़ेंगे और INDIA गठबंधन सफल होगा। जो लोग लोकतंत्र को बचाने में रुचि रखते हैं वे अपना मन नहीं बदलेंगे और हमारे साथ रहेंगे।”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे