Bharat Jodo Yatra ends today

Bharat Jodo Yatra का समापन आज, राहुल गांधी का 23 पार्टियों को बुलावा

Bharat Jodo Yatra का समापन आज, राहुल गांधी का 23 पार्टियों को बुलावा ! Bharat Jodo Yatra ends today

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 09:20 AM IST, Published Date : January 30, 2023/9:20 am IST

श्रीनगर। Bharat Jodo Yatra ends today कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज समापन होगा। समापन सोमवार को श्रीनगर के शेर-ए- कश्मीर स्टेडियम में होगा। इस मौके पर राहुल गांधी ने 23 दलों को बुलावा भी भेजा है। लेकिन सिर्फ 12 विपक्षी पार्टियां ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल हो रही है। 9 विपक्षी पार्टियों ने इस कार्यक्रम से दूरी बना ली है।

Read More: Petrol-Diesel Today Latest Price : यहां देखें पेट्रोल-डीजल के लेटेस्ट रेट, जानें आपके शहर का क्या है हाल…

Bharat Jodo Yatra ends today भारत जोड़ो यात्रा के समापन के मौके पर सुबह 9:30 बजे कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। सुबह 10 बजे भारत जोड़ो स्मारक का उद्घाटन किया जाएगा। इसके बाद 11:30 बजे एक रैली होगी, जिसमें कांग्रेस के शासन वाले सभी राज्यों के मुख्यमंत्री हिस्सा लेंगे।

Read More: 30 साल बाद बनने जा रहा बुधादित्य राजयोग, इन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ और आकस्मिक धनलाभ 

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के समापन कार्यक्रम में आने से समाजवादी पार्टी, तेलगू देशम पार्टी और तृणमूल कांग्रेस आने से पहले ही मना कर चुकी थीं। हाल में, नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने भी अपने किसी भी नेता के भारत जोड़ो यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल होने से मना कर दिया। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि चुनावी कार्यक्रम में व्यस्तता की वजह से उनके पार्टी के नेता कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers