भवानीपुर उपचुनाव: भाजपा की चुनाव प्रचार मुहिम के दौरान तृणमूल समर्थकों ने की नारेबाजी

भवानीपुर उपचुनाव: भाजपा की चुनाव प्रचार मुहिम के दौरान तृणमूल समर्थकों ने की नारेबाजी

Edited By: , September 15, 2021 / 04:30 PM IST

कोलकाता, 15 सितंबर (भाषा) पश्चिम बंगाल में भवानीपुर उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल की बुधवार को प्रचार मुहिम के दौरान तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में नारेबाजी की, जिसके बाद टिबरेवाल ने कहा कि वह इस प्रकार के हथकंडों से डरेंगी नहीं।

इस सीट से बनर्जी तृणमूल और टिबरेवाल भाजपा की उम्मीदवार हैं। टिबरेवाल ने जैसे ही जादूबाबर बाजार के निकट एक मार्ग में प्रवेश किया, तभी पास खड़े तृणमूल समर्थकों ने ‘जय बांग्ला’ और ‘ममता बनर्जी जिंदाबाद’ के नारे लगाए।

टिबरेवाल ने कहा, ‘‘मैं इस प्रकार के हथकंडों ने डरूंगी नहीं और पश्चिम बंगाल में आतंक पैदा करने वाले तृणमूल के शासन के दौरान लोगों के समक्ष आ रही समस्याओं के खिलाफ आवाज उठाती रहूंगी।’’

पश्चिम बंगाल के मंत्री और तृणमूल के वरिष्ठ नेता फरहाद हकीम ने टिबरेवाल के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि भाजपा उम्मीदवार समझ गई हैं कि इस विधानसक्षा क्षेत्र में उनकी पार्टी का कोई आधार नहीं है और इसलिए वह ‘‘नाटक कर रही’’ हैं।

हकीम ने कहा, ‘‘प्रियंका इलाके में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को उकसाने की कोशिश कर रही हैं… मैंने उनसे (तृणमूल समर्थकों से) संयम बरतने को कहा है।’’

भाषा

सिम्मी उमा

उमा