Odisha Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: ‘परिवर्तन की आंधी दिख रही है… यहां बनेगी कांग्रेस की सरकार’, पूर्व CM ने किया जीत का दावा…

Odisha Lok Sabha Election 2024: 'परिवर्तन की आंधी दिख रही है... यहां बनेगी कांग्रेस की सरकार...', पूर्व सीएम ने किया जीत का दावा

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 06:21 PM IST, Published Date : May 8, 2024/6:21 pm IST

Odisha Lok Sabha Election 2024: कालाहांडी। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए छत्तीसगढ़ की 7 सीटों में मतदान संपन्न हो चुका है। लोकतंत्र के महापर्व में लोगों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। वहीं ओडिशा लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता भूपेश बघेल स्टार प्रचारक के रूप में अब ओडिशा की कमान संभालेंगे। भूपेश बघेल ओडिशा के कालाहांडी पहुंचे हैं, जहां उन्होंने बीजेपी और बीजेडी पर बड़ा बयान दिया है।

Read more: Earthquake in Saurashtra: भूकंप के तेज झटकों से थर्राया गुजरात, रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता, लोगों में फैली दहशत.. 

Odisha Lok Sabha Election 2024: दरअसल, कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने कहा कि लोगों में भारी उत्साह है, ओडिशा में परिवर्तन की आंधी दिख रही है। जनता जान चुकी है कि BJP और BJD एक सिक्के के दो पहलू हैं, दोनों एक-दूसरे के पूरक हैं। इसलिए कांग्रेस का यहां दबदबा है और यहां कांग्रेस की सरकार बनेगी। यूं देखा जाए तो भूपेश बघेल एक तरह से ओडिशा में कांग्रेस की जीत का दावा कर रहे हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers