Bhupesh Baghel reaction on the politics of Maharashtra

“महाराष्ट्र में ट्रिपल इंजन की सरकार, सरकार नहीं तीन चक्के वाला ऑटो-रिक्शा हो गया है” : CM भूपेश बघेल

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2023 / 07:05 PM IST, Published Date : July 2, 2023/7:00 pm IST

रायपुर: महाराष्ट्र में आज हुए राजनीतिक उथल-पुथल पर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम भूपेश बघेल ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अजीत पवार और एनसीपी नेताओ के पाला बदलने पर सीधे तौर पर भाजपा को निशाने में लिया है। (Bhupesh Baghel reaction on the politics of Maharashtra) सीएम बघेल ने स्पष्ट किया कि जनता इस तरह की चीजों को पसंद नहीं करती है।

अजित पवार को लेकर छग के डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

भूपेश बघेल ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने पहले शिवसेना को तोड़ा और अब उसी तरह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को। इस तरह महाराष्ट्र में अब ट्रिपल इंजन की सरकार हो गई। यह सरकार नहीं तीन चक्के वाला ऑटो-रिक्शा हो गया है।

‘दो उप मुख्यमंत्रियों के साथ विकास की दौड़ में तेजी से आगे बढ़ेगा राज्य’, CM एकनाथ शिंदे का बड़ा बयान

सीएम भूपेश बघेल ने बताया कि शपथ ग्रहण के दौरान मुख्यमंत्री का चेहरा उतरा हुआ था। लेकिन शरद पवार जी ने अभी अपने पत्ते खोले नहीं है। (Bhupesh Baghel reaction on the politics of Maharashtra) देश कि राजनीती में इस तरह की राजनीती को पसंद नहीं किया जाता है।

गौरतलब हैं कि महाराष्ट्र के सियासत में उस वक़्त भारी उथल पुथल देखि गई जब एनसीपी के दो बड़े नेता और शरद पवार के करीबी माने जाने वाले अजीत पवार और छगन भुजबल ने नौ एनसीपी विधायकों के साथ एकनाथ शिंदे सरकार में शामिल होने का ऐलान कर दिया। इसके ठीक बाद अजीत पवार को डिप्टी सीएम और छगन भुजबल को मंत्री पद दे दिया गया। विपक्षी दलों ने इस पूरे मसले पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा पर निशाना साधा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें