बड़ी खबर: कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्‍मद खान गिरफ्तार, MCD कर्मचारियों को मुर्गा बनाकर की थी मारपीट |Big news: Former Congress MLA Asif Mohammad Khan arrested, MCD employees were beaten up by making cock

बड़ी खबर: कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्‍मद खान गिरफ्तार, MCD कर्मचारियों को मुर्गा बनाकर की थी मारपीट

दिल्‍ली पुलिस ने एमसीडी कर्मचारियों को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में कांग्रेस के पूर्व एमएलए आसिफ मोहम्‍मद खान (Asif Mohammad Khan) को गिरफ्तार कर लिया है। आसिफ ने कल एमसीडी कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : November 27, 2021/8:34 pm IST

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली पुलिस ने एमसीडी कर्मचारियों को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में कांग्रेस के पूर्व एमएलए आसिफ मोहम्‍मद खान (Asif Mohammad Khan) को गिरफ्तार कर लिया है। आसिफ ने कल एमसीडी कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद उनके खिलाफ शाहीन बाग थाने (Shaheen Bagh Police Station) में मामला दर्ज कराया गया था। साथ ही आसिफ मोहम्‍मद खान का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : होंडा Honda ने क्रूजर बाइक Rebel के तीन वेरिएंट कर दिया अपडेट, क्या है नया और खास.. देखिए

कांग्रेस के पूर्व विधायक पर आरोप है कि उन्‍होंने एमसीडी के कर्मचारियों को पहले बंधक बनाया और उसके बाद मुर्गा बनाकर मारपीट की। इस दौरान उन्‍होंने एमसीडी कर्मचारियों को गाली भी दी थी। वहीं कांग्रेस के पूर्व एमएलए आसिफ मोहम्मद खान ने कहा है कि ये बड़े अफसोस कि बात है कि दिल्ली में अगर आम आदमी पार्टी की सरकार है तो वही पोस्टर लगाएंगे आप पूरे इलाके में घूमिए उनके 5000 पोस्टर लगे हैं। वहीं आप के स्थानीय पार्षद अब्दुल वाजिद खान कहते हैं एमसीडी का जो भी सिस्टम हो, उन्होंने अपने तरीके से कार्रवाई की है, मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है न ही मैं किसी से मिला हूं।

ये भी पढ़ें: हिमाचल सरकार ने अपने कर्मचारियों के लिए नए वेतनमान की घोषणा की

दरअसल, आसिफ मोहम्‍मद खान एमसीडी कर्मचारियों द्वारा अपने होर्डिंग हटाए जाने से नाराज थे, इसी के कारण गुस्‍से में आए पूर्व कांग्रेस विधायक ने एमसीडी कर्मचारियों को बंधक बना लिया था। शनिवार सुबह दिल्ली पुलिस आसिफ मोहम्मद खान को उनके घर से गिरफ्तार कर साकेत कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

आसिफ मोहम्‍मद खान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एमसीडी कर्मचारियों पर डंडा चलाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एमसीडी कर्मचारी हाथ जोड़ रहे हैं, हालांकि आसिफ मोहम्‍मद खान उनकी बात नहीं सुनते हैं। साथ ही उनके पीछे आसिफ मोहम्‍मद खान का एक होर्डिंग पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है।

हैवान बना पति, दहेज के लिए पत्नी और ससुर को बुरी तरह पीटा, केस दर्ज