Big news: The entire cabinet resigned in Andhra Pradesh

बड़ी खबरः पूरी कैबिनेट ने दिया इस्तीफा, आंध्रप्रदेश में फिर से होगा मंत्रिमंडल का गठन

आंध्र प्रदेश की पूरी कैब‍िनेट ने इस्‍तीफा दे दिया है। राज्‍य में 2024 में विधानसभा चुनाव होने हैं। उससे पहले ये बड़ा फेरबदल है। गुरुवार को कुल 24 मंत्रियों ने अपना इस्‍तीफा सीएम जगन मोहन रेड्डी को सौंप दिया। खबरों की मानें तो जगन मोहन पूरी कैब‍िनेट को बदलने की तैयारी में हैं। इसी को देखते हुए इस्‍तीफा लिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : April 7, 2022/6:34 pm IST

अमरावतीः आंध्र प्रदेश की पूरी कैब‍िनेट ने इस्‍तीफा दे दिया है। राज्‍य में 2024 में विधानसभा चुनाव होने हैं। उससे पहले ये बड़ा फेरबदल है। गुरुवार को कुल 24 मंत्रियों ने अपना इस्‍तीफा सीएम जगन मोहन रेड्डी को सौंप दिया। खबरों की मानें तो जगन मोहन पूरी कैब‍िनेट को बदलने की तैयारी में हैं। इसी को देखते हुए इस्‍तीफा लिया गया है। बताया जा रहा है कि आज नई कैबिनेट का ऐलान हो सकता है।

Read more : कल नारायणपुर जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, जिलेवासियों को देंगे 127.83 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात 

बता दें कि आंध्रप्रदेश में मंत्रिमंडल में बदलाव पहले से ही तय माना जा रहा था। सीएम जगन मोहन रेड्डी ने पहले ही कह चुके थे कि आधा कार्यकाल पूरा होने के बाद वे अपनी टीम बदलाव करेंगे। यह बदलाव दिसंबर 2021 में होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे टालना पड़ा।

Read more : पति ने बच्चे का पिता होने से किया इंकार, पत्नी ने डेढ़ साल के बेटे की गला घोंटकर की हत्या