पति ने बच्चे का पिता होने से किया इंकार, पत्नी ने डेढ़ साल के बेटे की गला घोंटकर की हत्या |

पति ने बच्चे का पिता होने से किया इंकार, पत्नी ने डेढ़ साल के बेटे की गला घोंटकर की हत्या

रविवार आधी रात के कुछ ही समय बाद 26 वर्षीय महिला अपने घर के कमरे से बाहर आई और कहने लगी उसका बेटा जवाब नहीं दे रहा है। परिवार के सदस्यों ने बच्चे की नाक से खून निकलते हुए देखा।’’ Husband refuses to be biological father, wife strangles one-and-a-half-year-old son to death

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 7, 2022/4:08 pm IST

अनूपपुर (मप्र), 7 अप्रैल । Husband refuses biological father: मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में एक महिला ने अपने डेढ़ साल के बेटे की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक महिला ने यह कदम पति द्वारा बच्चे का डीएनए परीक्षण कराने की मांग करने और बच्चे का जैविक पिता होने से इंकार करने के बाद उठाया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि यह घटना कुछ दिन पहले जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर बिजुरी इलाके में घटी थी।

Husband refuses biological father: कोतमा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) एस एस बघेल ने बताया, ‘‘रविवार आधी रात के कुछ ही समय बाद 26 वर्षीय महिला अपने घर के कमरे से बाहर आई और कहने लगी उसका बेटा जवाब नहीं दे रहा है। परिवार के सदस्यों ने बच्चे की नाक से खून निकलते हुए देखा।’’

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद पता चला कि बच्चे के पिता को पत्नी के चरित्र पर शक था और उसने बच्चे को अपना बेटा मानने से इंकार कर दिया। वह बच्चे का डीएनए जांच कराना चाहता था।

read more: ‘बड़े दिन बाद दिखे डॉक्टर साहब’.. रमन सिंह से पान वाला बोल पड़ा तो सीएम बघेल ने भी ले ली चुटकी

बघेल ने बताया कि व्यक्ति का आरोप है कि जब उसकी पत्नी अपने मायके अकेली गई थी, तब वह गर्भवती हुई थी।बघेल ने कहा कि घटना की जांच और बच्चे के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि महिला ने ही अपने बच्चे की गला दबाकर हत्या की है।उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार किया गया है।

read more: मुंबई इंडियन्स के कोच जयवर्धने ने कहा, मैच खत्म करने के लिए हमें निर्मम होना पड़ेगा