बड़ी खबर! PM मोदी को जान से मारने की धमकी, NIA को मिला ई-मेल, 20 किलो RDX से हमले का प्लान |

बड़ी खबर! PM मोदी को जान से मारने की धमकी, NIA को मिला ई-मेल, 20 किलो RDX से हमले का प्लान

PM Narendra Modi NIA Mumbai:नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की मुंबई ब्रांच को एक धमकी भरा ई-मेल मिला है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को जान से मारने की धमकी दी गई है। big news! Threats to kill PM Modi, NIA got e-mail, plan to attack with 20 kg RDX

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : April 1, 2022/2:41 pm IST

PM Narendra Modi NIA Mumbai: नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की मुंबई स्थित ब्रांच को एक ई-मेल मिला है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। एनआईए ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

read more: एक्ट्रेस कंगना रनौत का करण जौहर पर बड़ा हमला! बोलीं- तेरे रोने के दिन आ गए ‘पापा जो’

एनआईए (National Investigation Agency) ने ये डिटेल अब दूसरी एजेंसियों को भेजी है। मेल में लिखा है कि प्रधानमंत्री पर 20 किलोग्राम आरडीएक्स (RDX) से हमला करने की योजना है।

मेल के मुताबिक, हमले की योजना तैयार हो चुकी है, मेल में कहा गया है कि मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से संबंध हैं, नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भी भेजा है, जिस मेल आईडी से मेल आया है उसकी जांच जारी है।

read more: UP BEd Exam Fees: बीएड प्रवेश परीक्षा की फीस में 33 फीसदी की कटौती, देखें प्रवेश परीक्षा को लेकर जरूरी तारीखें
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा होने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है, ईमेल भेजने वाले का पता लगाया जा रहा है।