Biggest sex racket exposed, 73 youths caught in suspicious condition

सबसे बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 73 युवक युवती पकड़ाए संदिग्ध हालत में, भारी मात्रा में कंडोम और शराब जब्त 

Biggest sex racket exposed : शनिवार को मेघालय पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में पश्चिम गारो हिल्स

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : July 23, 2022/10:10 pm IST

मेघायल : Biggest sex racket exposed : शनिवार को मेघालय पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में पश्चिम गारो हिल्स जिले में 73 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने जिले के रिंपू बागान इलाके से 414 शराब की बोतलें, 49 मोबाइल फोन, 36 वाहन के अलावा कई धारदार हथियार बरामद किए गए हैं। इसके अलावा पुलिस ने छापेमारी के दौरान 500 से अधिक कंडोम भी बरामद किए गए।

यह भी पढ़े : WHO ने मंकीपॉक्स को घोषित किया वैश्विक आपात स्थिति, बिमारी को बताया‘‘असाधारण’’ 

खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने मारा छापा

Biggest sex racket exposed :  पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार, यह सेक्स रैकेट राज्य भाजपा के उपाध्यक्ष बेर्नार्ड एन मारक द्वारा कथित तौर पर संचालित किया जा रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि यह सेक्स रैकेट तुरा में चलाया जा रहा था। पश्चिम गारो हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा कि खुफिया सूचना के आधार पर आतंकवादी से नेता बने मारक के स्वामित्व वाले फार्महाउस रिंपू बागान पर छापा मारा गया। इस दौरान छह नाबालिग बच्चों को बचाया गया।

यह भी पढ़े : भाभी ने देवर से की शादी, फिर उसने की ऐसी हरकत, जिस पर आपको भी नहीं होगा यकीन 

पुलिस ने छह नाबालिग बच्चों को बचाया

Biggest sex racket exposed :  पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने कहा, ‘हमने छह नाबालिग बच्चों (चार लड़के और दो लड़कियां) को बचाया है, जो कि रिंपू बागान के गंदे कमरों में बंद पाए गए, जिसे बेर्नार्ड एन मारक और उनके सहयोगियों द्वारा वेश्यावृत्ति के उद्देश्य से सेक्स रैकेट के रूप में चलाया जाता था।’ उन्होंने कहा कि सभी बच्चों को सुरक्षित अभिरक्षा और कानून के अनुसार आवश्यक कार्रवाई के लिए जिला बाल संरक्षण अधिकारी (डीसीपीओ) को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि छापेमारी में करीब 400 बोतल शराब और 500 से अधिक कंडोम बरामद किए गए।

यह भी पढ़े : छात्राओं पर थी प्रिंसिपल की बुरी नजर, आय-जाति-आधार कार्ड चेक करने के नाम पर प्राचार्य कक्ष में करता था ऐसा काम, शिकायत के बाद ‘गिरी गाज’ 

फार्महाउस में मिले 30 छोटे कमरे

Biggest sex racket exposed :  अधिकारी ने कहा कि 73 लोगों को नासंदिग्ध गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने कहा कि फार्महाउस में 30 छोटे कमरे हैं। उन्होंने आशंका जताई कि यह वही जगह है जहां एक लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था और इस संबंध में फरवरी 2022 में मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़े : पुलिस ने पांच लाख नगदी के साथ ऑटो चालक को किया गिरफ्तार, आरक्षक को इस हालत में मिले थे 45 लाख 

भाजपा नेता ने किया ‘सेक्स रैकेट’ नहीं चलाने का दावा

Biggest sex racket exposed :  वहीं, गारो जनजातीय स्वायत्त जिला परिषद के निर्वाचित सदस्य मारक ने छापेमारी को लेकर एक बयान में मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा पर निशाना सााधा। मारक ने ‘सेक्स रैकेट’ चलाने के आरोप से इनकार किया। उन्होंने दावा किया, ‘मुख्यमंत्री हताश हो रहे हैं, क्योंकि उन्हें मालूम है कि वह भाजपा की दक्षिण तुरा सीट से हार रहे हैं। मेरे फार्महाउस पर छापा मेरी छवि को खराब करने और राजनीतिक प्रतिशोध का एक हताशापूर्ण प्रयास है।’ पुलिस ने कहा कि मारक को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। बता दें कि भाजपा संगमा की नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) नीत सत्तारूढ़ मेघालय लोकतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें