बीकानेर पुलिस ने विभिन्न मामलों में 34 लोगो को गिरफ्तार कर अवैध हथियार बरामद किये |

बीकानेर पुलिस ने विभिन्न मामलों में 34 लोगो को गिरफ्तार कर अवैध हथियार बरामद किये

बीकानेर पुलिस ने विभिन्न मामलों में 34 लोगो को गिरफ्तार कर अवैध हथियार बरामद किये

:   Modified Date:  March 19, 2023 / 06:12 PM IST, Published Date : March 19, 2023/6:12 pm IST

जयपुर, 19 मार्च (भाषा) बीकानेर पुलिस ने रविवार तड़के अपराधियों के खिलाफ छापेमारी कर विभिन्न मामलों में 34 लोगों को गिरफ्तार कर अवैध हथियार व शराब बरामद की है। पकड़े गए लोगों में आनंदपाल सिंह गिरोह का एक सदस्य और गैंगस्टर रोहित गोदारा का एक सहयोगी शामिल है।

बीकानेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) दिनेश एमएन के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत विगत एक माह में समूचे बीकानेर रेंज में विभिन्न मामलों में वारंट वाले 314 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

बीकानेर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के अनुसार जिले के 500 पुलिसकर्मियों और 60 वाहनों वाली जिला पुलिस की 95 टीमों ने जिले में कई जगहों पर छापेमारी की और विभिन्न गिरोहों के 34 अपराधियों को गिरफ्तार किया । अवैध आग्नेयास्त्र, कारतूस और एक बुलेटप्रूफ जैकेट के अलावा 12 वाहन बरामद किए गए।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में से एक राजू सिंह को गजनेर क्षेत्र में एक पिस्टल और एक रिवॉल्वर, 44 कारतूस और एक बुलेटप्रूफ जैकेट सहित छह अवैध हथियारों के साथ पकड़ा गया है।

उन्होंने बताया कि जून 2017 में चूरू जिले में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल ने उसे हथियार और जैकेट दिए थे और तब से वह इनका इस्तेमाल कर रहा है।

पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर सुखदेव धवल को भी गिरफ्तार किया है जो रोहित गोदारा गिरोह, गुठली गिरोह आदि के संपर्क में रहा है।

पुलिस की गिरफ्त में आया एक अन्य अपराधी गैंगस्टर रोहित गोदारा का सहयोगी हरिओम रामावत है। पिछले साल दिसंबर में सीकर में हुई गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या समेत कई मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी। उसके कब्जे से एक अवैध पिस्टल चार कारतूस बरामद किए गए हैं।

भाषा कुंज दिलीप नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)