कोलकाता में गोलीबारी की घटना पर भाजपा ने तृणमूल पर निशाना साधा |

कोलकाता में गोलीबारी की घटना पर भाजपा ने तृणमूल पर निशाना साधा

कोलकाता में गोलीबारी की घटना पर भाजपा ने तृणमूल पर निशाना साधा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 13, 2021/3:01 pm IST

कोलकाता, 13 सितंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि राज्य में कानून व्यवस्था अत्यंत खराब है तथा गोलीबारी की घटनाएं आम बात हो गई हैं। दक्षिण कोलकाता में एक व्यवसायी पर किये गए हमले का हवाला देते हुए उन्होंने दावा किया कि लोग डरे हुए हैं।

घोष ने यहां भाजपा कार्यालय पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया, “असामाजिक तत्वों द्वारा गोलीबारी की घटनाएं राज्य के विभिन्न हिस्सों में रोज हो रही हैं लेकिन पुलिस पर सत्तारूढ़ दल के नेताओं का दबाव होने के चलते वह कार्रवाई नहीं कर रही है।”

पुलिस ने बताया कि गोर्की सदन के एल्गिन क्षेत्र में आधीरात को मोटरसाइकिल सवार 15-18 लोग आए और उन्होंने पंकज सिंह नामक व्यवसायी पर गोली चलाई जिसके बाद एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस को शक है कि यह व्यावसायिक दुश्मनी का मामला है।

घोष ने अखबार में छपे उत्तर प्रदेश सरकार के एक विज्ञापन पर भी तृणमूल कांग्रेस पर चुटकी ली जिसमें उत्तर प्रदेश के विकास को दर्शाने के लिए कोलकाता के एक फ्लाईओवर के चित्र का इस्तेमाल किया गया था। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार ने राज्य के विकास के लिए क्या किया है। उन्होंने आरोप लगाया, “गिरोह और कट मनी के अलावा कुछ नहीं किया गया। उन्होंने केवल केंद्र सरकार की परियोजनाओं का नाम बदलकर उन्हें अपना नाम दे दिया है।”

भाजपा नेता ने कहा कि प्रदेश की भाजपा इकाई 17 सितंबर को लोगों की सेवा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाएगी। उन्होंने कहा कि इस मौके पर राज्य में रक्तदान शिविर आयोजित किये जाएंगे, दिव्यांगों को सहायता दी जाएगी और मोदी की उब्लब्धियों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

भाषा यश शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers