Tejashwi Yadav Statement: 'भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है..', राजद नेता तेजस्वी यादव ने क्यों कही ये बातें |Tejashwi Yadav Statement

Tejashwi Yadav Statement: ‘भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है..’, राजद नेता तेजस्वी यादव ने क्यों कही ये बातें

Tejashwi Yadav Statement: 'भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है..', राजद नेता तेजस्वी यादव ने क्यों कही ये बातें

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 07:33 PM IST, Published Date : May 15, 2024/7:33 pm IST

Tejashwi Yadav Statement: नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के माहौल में इन दिनों बयानबाजी का दौर देखने को मिल रहा है। विपक्षी पार्टियां किसी न किसी मुद्दे को लोकर भाजपा पर निशाना साध रही है। इसी बीच अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने हाल ही में एक बयान दिया है। 

Read more: Kangana Ranaut Net Worth: कंगना रनौत ने एक ही दिन में खरीद ली LIC की 50 पॉलिसी, संपत्ति जानकर हैरान रह जाएंगे आप 

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है। इस बार जो भी 25 साल के ऊपर हैं और पहली बार मतदान करने वाले सभी मतदाता भाजपा के खिलाफ मतदान कर रहे हैं।” चिराग पासवान के 300 पार वाले बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा की वो तो हमारे चाचा को जेल भेजवाना चाहते थे। 

बता दें कि चुनावी माहौल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के नेता जंगलराज को लेकर लालू एवं तेजस्वी यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर निशाना साध रहे हैं। तेजस्वी ने इसका पलटवार करते हुए कहा कि जो लोग जंगलराज चिल्लाते हैं, वही आज जंगलराज कायम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के दौरान हुई झड़प की शिकायत चुनाव आयोग से की गई है।

 
Flowers