Sar Tan Se Juda Karne ki Dhamki : भाजपा नेता को मिली 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी, लेटर में लिखा - देखते हैं अब कौन बचाएगा | BJP leader received threat of 'Sar Tan Se Juda Karne'

Sar Tan Se Juda Karne ki Dhamki : भाजपा नेता को मिली ‘सिर तन से जुदा’ करने की धमकी, लेटर में लिखा – देखते हैं अब कौन बचाएगा

Sar Tan Se Juda Karne ki Dhamki : कोटा में एक भाजपा कार्यकर्ता के घर के बाहर 'सिर तन से जुदा' की धमकी वाला लेटर मिलने से सनसनी फैल गई है।

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2024 / 03:21 PM IST, Published Date : April 12, 2024/3:21 pm IST

जयपुर : Sar Tan Se Juda Karne ki Dhamki : देश में होने वाले लोकसभा चुनाव के बीच हिंसक खबरे भी सामने आ रही है। वहीं अब राजस्थान के कोटा से एक चौकाने वाली खबर साने आई है। कोटा में एक भाजपा कार्यकर्ता के घर के बाहर ‘सिर तन से जुदा’ की धमकी वाला लेटर मिलने से सनसनी फैल गई है। यह मामला कोटा के उद्योग नगर इलाके का है। यहां रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। मामले की शिकायत पीड़ित ने उद्योग नगर थाने में दी है।

यह भी पढ़ें : Inspector Shot Himself: दरोगा ने सरकारी लाइसेंस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप 

घर के बाहर मिला लेटर

Sar Tan Se Juda Karne ki Dhamki :  पीड़ित मनोज कुमार ने बताया कि जो वह घर से बाहर निकाला तब एक पेपर उसके घर के बाहर लगा हुआ था। इस लेटर में लिखा है- गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही सजा, सिर तन से जुदा सिर तन से जुदा।’ लेटर में लिखा गया है-तू हिंदू के लिए बहुत आवाज उठाता है, अब तेरी आवाज बंद हो जाएगी। हम अल्लाह के बंदे हैं, और तुझे नहीं छोड़ेंगे। पत्र मिलने के बाद से ही पीड़ित का परिवार दहशत के माहौल में हैं। वहीं सूचना के बाद भाजपा के पदाधिकारी भी पीड़ित के घर पहुंचे और मामले की जानकारी लेकर अपनी नाराजगी जताई है।

यह भी पढ़ें : UPSC Admit Card 2024: UPSC ने NDA/CDS परीक्षाओं के लिए जारी किया एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड 

थाने में भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन

Sar Tan Se Juda Karne ki Dhamki :  भाजपा कार्यकर्ता के घर के बाहर धमकी भरा पत्र मिलने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश जैन सहित अन्य पदाधिकारी उद्योग नगर थाने के बाद इकठ्ठा हो गए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए विरोध-प्रदर्शन कर दिया। जिलाध्यक्ष का कहना है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने शहर का माहौल बिगाड़ने के लिए इस तरह की हरकत की है।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान शुरू हुआ था विवाद

Sar Tan Se Juda Karne ki Dhamki :  पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता मनोज ने बताया कि जनवरी में अयोध्या में श्रीराम प्राण-प्रतिष्ठा के दौरान झंडे लगाने को लेकर कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। मोहल्ले में भगवा झंडा लगाते समय दौरान कुछ लोगों ने मंदिर के पास बकरा बांध दिया। इस दौरान उसका झगड़ा हो गया। मनोज का यह भी कहना है कि उस समय उसे जान से मारने और बम से उड़ाने की धमकी दी थी, जिसकी शिकायत थाने में दी थी। वहीं आज हुई इस घटना को जनवरी महीने में हुई घटना से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : MP Board Exam Result 2024 Date: इस जारी होगा 10वीं-12वीं बोर्ड का रिजल्ट, शिक्षा मंडल ने कर ली है पूरी तैयारी

पीड़ित को दी गई सुरक्षा

Sar Tan Se Juda Karne ki Dhamki :  एएसपी दिलीप सैनी ने बताया कि मनोज के घर धमकी भरा पत्र मिलने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रकरण दर्ज लिया है। साथ ही हमारी पहली प्राथमिकता है कि पीड़ित और उसके परिवार को सुरक्षा देना इसके लिए पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। प्रकरण दर्ज होने के बाद टीमें बनाई जा रही है और आसपास अगर कोई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं तो उनको भी तलाश किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले में जो भी दोषी है उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp