BJP leader revolver fired in children play, one child death

बच्चों के साथ चोर सिपाही के खेल में बीजेपी नेता के रिवॉल्वर से चली गोली, 11 साल के लड़के की मौत

भारतीय जनता पार्टी नेता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से बच्चों के खेल-खेल में चली गोली लगने से 11 साल के एक बच्चे की मौत हो गयी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 31, 2022/8:04 pm IST

कौशांबी (उत्तर प्रदेश)।  उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के करारी क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से बच्चों के खेल-खेल में चली गोली लगने से 11 साल के एक बच्चे की मौत हो गयी। इस मामले में रविवार की शाम नेता सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गयी है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

ये भी पढ़ें :  ’अब देश में लड़ाई ’बिकाऊ’ और ’टिकाऊ’ के बीच…लोकतंत्र बचाना है तो ’टिकाऊ’ को चुनो, पूर्व सीएम का बड़ा बयान

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने यहां बताया कि गत शनिवार की शाम को करारी थाना क्षेत्र के करारी कस्बा निवासी भाजपा के जिला महामंत्री संजय जायसवाल के घर में उनका बेटा और पड़ोसियों के बच्चे चोर-सिपाही का खेल खेल रहे थे।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान जायसवाल का लगभग 11 वर्षीय पुत्र घर में लोड कर रखी पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर उठा लाया और खेल—खेल में ही उससे रिवाल्वर चल गई, जो पड़ोसी रामेश्वर प्रसाद वर्मा के 11 वर्षीय बेटे अनंत के सीने में जा लगी, इस घटना में अनंत की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें :  कांग्रेस ने तीन विधायकों को पार्टी से किया निलंबित, पकडाए थे नोटों के जखीरे के साथ

सिंह ने बताया कि घटना में मृतक अनंत के पिता की तहरीर पर भाजपा के जिला महामंत्री संजय जायसवाल, उनके बेटे वेदांत, भतीजे नित्यम व संजय जायसवाल की भाभी के विरुद्ध आज शाम हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया, मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

और भी है बड़ी खबरें…