भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कोलकाता हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। इस याचिका के माध्यम से उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Edited By: , May 17, 2022 / 01:26 PM IST

Subhendu Adhikari filed petition in High Court : कोलकाता। भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कोलकाता हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। इस याचिका के माध्यम से उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शुभेंदु अधिकारी की ओर से दायर याचिका में उन्होंने बताया कि पिछले सप्ताह पुलिस द्वारा उनके नंदीग्राम कार्यालय की बिना वारंट तलाशी ली गई थी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : गुना पुलिस हत्याकांड: मंत्री सारंग का बड़ा आरोप, कहा- आरोपियों को दिग्विजय और उनके बेटे का था संरक्षण 

राजयपाल ने मुख्य सचिव को तलब की थी रिपोर्ट

इस मामले में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी कार्यालय में कथित तौर पर पुलिस के जबरन घुसने के मामले में राज्य के मुख्य सचिव एचके द्विवेदी से तत्काल रिपोर्ट तलब की थी। राज्यपाल ने कहा कि एक विधायक कार्यालय पर इस तरह की कार्रवाई गहरी चिंता का विषय है।

यह भी पढ़े : कोरोना लॉकडाउन का असर.. बच्चों की फिजिकल एक्टिविटी हुई कम, कई और परेशनियां आई सामने, एक्सपर्ट ने सुझाए उपाय

राज्यपाल ने किया ट्वीट

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ट्वीट किया था कि, पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अधिकारी से मिली चिंताजनक जानकारी के मामले में मुख्य सचिव से तत्काल एक रिपोर्ट तलब की गई है, जिसमें नंदीग्राम स्थित उनके विधायक कार्यालय पर पुलिस द्वारा हमला किया गया।

यह भी पढ़े : इस देश में कहर बरपा रहा बुखार.. 2 लाख 70 हजार से ज्यादा लोग बीमार, मौत के आंकड़ों ने डराया 

दावे के समर्थन में जारी किए थे वीडियो

शुभेंदु अधिकारी ने अपने दावे के समर्थन में तीन वीडियो साझा किए थे। उन्होंने कहा था, बिना किसी पूर्व सूचना के, बिना कोई तलाशी वारंट दिखाए और बिना मजिस्ट्रेट की उपस्थिति के पश्चिम बंगाल पुलिस ने बलपूर्वक नंदीग्राम स्थित मेरे कार्यालय में प्रवेश किया। उन्होंने आरोप लगाया कि यह ममता बनर्जी सरकार की घटिया और क्रूर हरकत है। यह नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ साजिश है।