भाजपा को फिर लग सकता है जबरदस्त झटका, पार्टी के इस बड़े नेता के टीएमसी में जाने की अटकलें तेज |

भाजपा को फिर लग सकता है जबरदस्त झटका, पार्टी के इस बड़े नेता के टीएमसी में जाने की अटकलें तेज

Rupa Ganguly is also expected to join TMC: बंगाल ममता की पार्टी त्रृणमूल कांग्रेस को जीत मिली जिसके बाद भाजपा के कई बड़े नेता टीएमसी में शामिल हो गए जिनमें मुकुल रॉय,बाबुल सुप्रीयो जैसे बड़े नाम शामिल हैं। इसी बीच भाजपा की राज्यसभा सासंद रूपा गांगुली के भी टीएमसी में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 6, 2022/9:45 am IST

Rupa Ganguly is also expected to join TMC: कोलकाता। 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा ने ममता के गढ़ माने जाने वाले पश्चिम बंगाल में जबरदस्त प्रदर्शन किया और ममता बनर्जी को बंगाल में अपना दम दिखाया लेकिन 2021 में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को अपेक्षित परिणाम नहीं मिल पाया और पार्टी को करारी हार का भी सामना करना पड़ा, बंगाल ममता की पार्टी त्रृणमूल कांग्रेस को जीत मिली जिसके बाद भाजपा के कई बड़े नेता टीएमसी में शामिल हो गए जिनमें मुकुल रॉय,बाबुल सुप्रीयो जैसे बड़े नाम शामिल हैं। इसी बीच भाजपा की राज्यसभा सासंद रूपा गांगुली के भी टीएमसी में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं ।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

read more:  लालू यादव की तबीयत नाजुक, कई अंग फेल होने का खतरा, इलाज कर रहे डॉक्टरों ने दी अहम जानकारी 

टीएमसी के प्रवक्ता से हुई मुलाकात

रूपा गांगुली ने हाल ही में टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष से मुलाकात की, यह मुलाकात एक सामाजिक कार्यक्रम में दोनों के बीच हुई जिसके बाद से यह अटकलें लगनी शुरु हो गईं कि क्या रूपा गांगुली भी भाजपा का साथ छोंड़ टीएमसी का दामन थाम लेंगी….? पर बाद में रूपा गांगुली इस मुलाकात पर अपना स्पष्टीकरण देते हुए टीएमसी में जाने के अपने सारी अटकलों को खारिज कर दिया और कहा कि टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष से जो उनकी मुलाकात हुई वह केवल एक शिष्टाचार मुलाकात थी और कुछ नहीं।

read more:  आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में कक्षा 11वीं में प्रवेश के लिए लॉटरी 7 जुलाई को, अपात्र आवेदकों की सूची चस्पा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी मुलाकात की तस्वीरें

Rupa Ganguly is also expected to join TMC: टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष से हुई रुपा गांगुली की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं थीं जिसके बाद से ही सियासी गलियारों में यह चर्चा शुरू हो गई थी कि बंगाल बीजेपी को फिर एक बड़ा झटका लग सकता है। क्योंकि 2021 में हुए विधानसभा चुनाव में बंगाल में बीजेपी की हार के बाद से ही कई विधायकों और पार्टी के बड़े कई नेताओं ने भाजपा का दामन छोंड़ टीएमसी का दामन थाम लिया था, और ऐसे में रूपा गांगुली के टीएमसी नेता संग मुलाकात ने फिर एक बार एक राजनीतिक बहस को हवा दे दी थी।