BJP MLA manoj tiwari going to become father soon, actor share a beautiful

51 साल में दोबारा पिता बनेंगे ये बीजेपी सांसद, सोशल मीडिया में शानदार पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

BJP MLA manoj tiwari going to become father soon, actor share a beautiful post on social media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 23, 2022/9:31 pm IST

BJP MLA manoj tiwari going to become father soon: दिल्ली ; भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी जल्द ही पिता बनने जा रहे है। अभिनेता मनोज तिवारी ने एक से बढ़कर एक कई शानदार फिल्मों में काम किया है। उनकी एक्टिंग और टैलेंट के हर कोई दीवाने है। मनोज तिवारी ने न सिर्फ एक्टिंग बल्कि सिंगिंग की दुनिया में भी काफी नाम कमाया है। जिसके बाद मनोज तिवारी ने राजनीती में भी अपनी किस्मत आजमाई और आज मनोज तिवारी बीजेपी के सांसद बन चुके है। 51 साल की उम्र में दोबारा पिता बनाने जा रहे है अभिनेता काफी खुश है। अपनी ख़ुशी को फैंस के साथ शेयर करते हुए एक्टर ने एक शानदार पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है । जो जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े ; दिल्ली उच्च न्यायालय ने धन शोधन मामले में प्रीति चंद्रा की जमानत याचिका पर ईडी का रुख जानना चाहा

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

BJP MLA manoj tiwari going to become father soon; पिता बनाने की खुशी को फैंस के साथ शेयर करते हुए मनोज ने लिखा ‘कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते। बस महसूस कर सकते हैं..।’ इस खूबसूरत पोस्ट के साथ मनोज ने अपनी पत्नी के गोदभराई का वीडियो भी शेयर किया है। जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस शानदार वीडियो में मनोज तिवारी और उनकी पत्नी सुरभि की ख़ुशी साफ़ नज़र आ रही है। नन्हे मेहमान के आगमन को लेकर पूरे परिवार में खुशी का माहौल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)

यह भी पढ़े ; शराब प्रेमियों को बड़ा झटका, शराब के दामों में बंपर बढ़ोतरी, एक बोतल के लिए अब खर्च करने होंगे इतने रुपए

सेलेब्स दे रहे बधाई

BJP MLA manoj tiwari going to become father soon; मनोज तिवारी के इस वीडियो पर केवल भोजपुरी इंडस्ट्री के सेलेब्स ही नहीं, पॉलिटीशियन्स भी बधाई दे रहे हैं. अक्षरा सिंह ने कॉमेंट कर लिखा है, ‘ये खुशियां हमेशा बरकरार रहें.’ आम्रपाली दुबे ने लिखा, ‘बधाई हो, हमेशा ऐसे ही खुश रहिए आप सब.’ इसके अलावा सिंगर विशाल मिश्रा ने भी मनोज तिवारी को बधाइयां दी हैं. इसके साथ ही हार्ट इमोजी भी बनाई है।

यह भी पढ़े ; Passenger Train Fire Video : Indore-Chhindwara-Bhopal Passenger Train की दो बोगियों में लगी आग

बेटी के कहने पर की दूसरी शादी

BJP MLA manoj tiwari going to become father soon: मनोज तिवारी ने 1999 में रानी संग साथ सात फेरे लिए थे। उनसे एक बेटी, जिसका नाम रीति, वह हुई थी। साल 2012 में रानी और मनोज का तलाक हो गया और फिर रिती ने ही पिता मनोज को दूसरी शादी करने को राजी किया था। अप्रैल 2020 में मनोज और सुरभि शादी के बंधन में बंध गए।

यह भी पढ़े ; आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर बताई Business Strategy, मोटिवेशन के लिए देखते हैं ये वीडियो …देखें

मनोज- सुरभि की बेटी

BJP MLA manoj tiwari going to become father soon; सुरभि ने साल 2021 में एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम रीति ने सान्विका रखा। रीति और सान्विका मनोज तिवारी के जिगर का टुकड़ा हैं। एक इंटरव्यू में मनोज ने बताया था कि रीति और सुरभि का संबंध काफी दोस्ताना हैं और हम अक्सर छुट्टियां साथ बिताते हैं।