दिल्ली आबकारी नीति मुद्दे से कविता के संबंध को लेकर भाजपा एवं टीआरएस के बीच वाकयुद्ध |

दिल्ली आबकारी नीति मुद्दे से कविता के संबंध को लेकर भाजपा एवं टीआरएस के बीच वाकयुद्ध

दिल्ली आबकारी नीति मुद्दे से कविता के संबंध को लेकर भाजपा एवं टीआरएस के बीच वाकयुद्ध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 23, 2022/9:43 pm IST

हैदरबाद, 23 अगस्त (भाषा) दिल्ली के आबकारी नीति मुद्दे में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की विधान परिषद सदस्य के. कविता की कथित संलिप्तता के आरोपों पर उनके निवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के बाद मंगलवार को दोनों दलों के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया।

तेलंगाना के पशुधन मंत्री तालासानी श्रीनिवास यादव, अनुसूचित जनजाति, महिला एवं बाल कल्याण मंत्री सत्यवती राठौड़ और सत्तारूढ़ टीआरएस के कई विधायकों ने यहां कविता से उनके निवास पर भेंट की।

उन्होंने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता के निवास पर सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के ‘हमले’ की निंदा की और उनके साथ एकजुटता प्रदर्शित की।

राठौड़ ने कहा कि यदि कुछ गलत हुआ है तो मामले दर्ज किये जा सकते हैं और जांच की जा सकती है लेकिन ‘हमले’ को जायज नहीं ठहराया जा सकता है।

इस बीच भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि ‘टीआरएस के गुंडों ने’’ शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला किया और पुलिस ने इस घटना को लेकर उनके विरूद्ध झूठे मामले दर्ज किये।

राज्य भाजपा अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार ने मंगलवार सुबह जंगांव जिले में विरोध प्रदर्शन किया, जहां वह अपनी ‘पदयात्रा’ के तहत डेरा डाले हुए थे, लेकिन उन्हें पुलिस ने करीमनगर स्थानांतरित कर दिया।

भाजपा नेता श्रवण दासोजू ने पूछा कि क्या दिल्ली आबकारी नीति के मुद्दे पर आरोपों का सामना कर रही अपनी बेटी पर कार्रवाई किए बिना, मुख्यमंत्री राव द्वारा संजय कुमार पर कार्रवाई करना उचित है।

कविता ने अब रद्द की जा चुकी दिल्ली सरकार की आबकारी नीति पर छिड़े विवाद में उनका और उनके परिवार का नाम घसीटे जाने पर सोमवार को भाजपा की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि वह भाजपा के दो नेताओं के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेंगी जिनमें से एक के बारे में उन्होंने दावा किया कि वह शराब माफिया और आप सरकार के बीच ‘बिचौलिया’ था।

भाषा राजकुमार नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)