भाजपा कार्यकर्ता आधारित सामान्य जन की पार्टी: बी एल संतोष |

भाजपा कार्यकर्ता आधारित सामान्य जन की पार्टी: बी एल संतोष

भाजपा कार्यकर्ता आधारित सामान्य जन की पार्टी: बी एल संतोष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : September 21, 2021/9:55 pm IST

जयपुर, 21 सितंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष ने मंगलवार को कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित सामान्य जन की पार्टी है, इसलिए उसे राष्ट्र के हर व्यक्ति की समस्या का समाधान करना है। उन्होंने राजस्थान के राजसमंद जिले के कुंभलगढ़ में प्रदेश भाजपा के दो दिवसीय ‘‘चिंतन शिविर’’ के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को आम जन तक पहुंचाने के लिए सतत जन अभियान चलाया जाएगा।

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा विश्व की नंबर वन राजनीतिक पार्टी बन गई है, पार्टी को स्थाई एव मजबूत बनाने के लिए हम सबको जन भावनाओं के अनुसार कार्यक्रम भी बनाने पड़ेंगे और काम भी करना पड़ेगा और उसी दिशा में हम काम कर भी रहे हैं।’’

पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी संपूर्ण देश में आंतरिक गुटबाजी से जूझ रही है और उनकी प्राथमिकता जन समस्याओं के समाधान की नहीं बल्कि अपनी एवं अपनी पार्टी की समस्या का समाधान करना है। उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना भी साधा।

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा, ‘‘ राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है, किसान परेशान है, युवा दुखी हैं। महिलाओं, दलितों और आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे हैं, भर्तियों में भ्रष्टाचार हो रहा है।’’

उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से किसान, युवा और महिलाएं इत्यादि सभी वर्ग आर्थिक उन्नति के साथ आत्मनिर्भर बन रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि राजस्थान सरकार कोई जन कल्याण के काम नहीं कर रही है जबकि मोदी सरकार आज लोगों की भावनाओं के अनुसार काम कर रही है।

चिंतन शिविर में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर, अशोक परनामी व अरुण चतुर्वेदी, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, सांसद राज्यवर्धन राठौड़, सुमेधानंद सरस्वती, सीपी जोशी, पी पी चौधरी, दीया कुमारी, कनकमल कटारा एवं निहाल चंद भी मौजूद थे।

भाषा पृथ्वी कुंज

kbm राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers