BJP's big plan to win Telangana

तेलंगाना पर फतह हासिल करेगी बीजेपी? जेपी नड्डा के लिए किसी चुनौती से कम नहीं ये प्रदेश, कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देने खुद आ रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष

BJP's big plan to win Telangana :जेपी नड्डा सात जनवरी को तेलंगाना में बूथ स्तर के अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं से कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 06:09 PM IST, Published Date : January 4, 2023/6:08 pm IST

BJP’s big plan to win Telangana : नई दिल्ली। साल 2023 चुनावी साल होने वाला है। इस साल 10 राज्यों में चुनावी बिगुल बजने वाला है। लेकिन इस 10 में से जम्मू और कश्मीर में इस साल संभावना जताई जा रही है कि इन अन्य चुनावी राज्यों के बीच इस प्रदेश में भी चुनाव हो सकता है। इस साल राजस्थान,मध्य प्रदेश, कर्नाटक, छत्तीसगढ,तेलंगाना,त्रिपुरा,नगालैंड,मेघालय, मिजोरम जम्मू और कश्मीर (संभावित) इन राज्यों में चुनाव होना है। तो वहीं सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसी बीच एशिया की सबसे बडी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने स्तर पर कार्यकर्ताओं को जागरूक करने का काम अभी से आरंभ कर दिया है।

read more : कड़ाके की ठंड का कहर.! अब इस जिले में स्कूलों के समय में हुआ बदलाव, कलेक्टर ने जारी किया आदेश 

BJP’s big plan to win Telangana : इस बार भाजपा का पूरा जोर होगा ही कि इन राज्यों में भाजपा की सरकार लाकर अपना परचम लहराए। हालांकि मप्र, कर्नाटक, त्रिपुरा, जैसे राज्यों में अभी भी भाजपा की सरकार है। तो वहीं पूर्वी राज्य नागालैंड और मेघालय में भाजपा की गठबंधन से साथ सरकार चल रही है। तो वहीं तेलंगाना में इस बार केसीआर को हराने का पूरा जोर भाजपा द्वारा लगाया जाएगा। इसी को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सात जनवरी को तेलंगाना में 119 विधानसभा बूथ स्तर के अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

read more : Income Tax Slab : कितनी आय पर देना होगा कितना टैक्स..? बजट से पहले जान लें ये जरूरी बातें 

 

BJP’s big plan to win Telangana : नड्डा का मकसद कार्यकर्ताओं से जुड़ना है। इनकी संख्या हजारों में होने की उम्मीद है। सभी प्रतिभागी अपने-अपने केंद्रों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे और प्रत्येक सभा में करीब तीन से चार हजार लोग शामिल होंगे। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि भाजपा तेलंगाना में केसीआर सरकार को गिराने की तैयारी कर रही है। यही वजह है कि तेलंगाना में पार्टी लगातार एक के बाद एक कार्यक्रम कर रही है। भाजपा ने तेलंगाना के लिए कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम और योजनाएं निर्धारित की हैं। भाजपा का पूरा फोकस आगामी विधानसभा चुनाव पर है।

read more : कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी अस्पताल में हुई भर्ती, सांस लेने में हो रही तकलीफ, इलाज जारी

भाजपा के एक सूत्र के मुताबिक, पार्टी कार्यकर्ताओं और बूथ स्तर के अध्यक्षों से नड्डा की यह मुलाकात काफी अहमियत रखती है। सम्मेलन में तेलंगाना पर चर्चा होगी। चुनावी रणनीति बनेगी और कार्यकर्ताओं को तैयार किया जाएगा। कुछ दिन पहले तेलंगाना में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में आगामी चुनाव को देखते हुए ‘मिशन-90’ कार्यक्रम शुरू किया है।

read more : Business Idea : कम लागत में शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी 10 लाख रुपये तक की कमाई 

सूत्र ने बताया कि पहले तीन माह में अलग से कार्यक्रम होगा जिसके बाद गांव-गांव में चौपाल सहित छोटे-छोटे कार्यक्रम होंगे। केसीआर सरकार की कमियों, उसके भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के साथ-साथ मोदी सरकार द्वारा लोगों के लाभ के लिए लाई गई विभिन्न योजनाओं की जानकारी शामिल की जाएगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें