national spokesperson is getting rape threats, #ArrestNupurSharma trending?

BJP की राष्ट्रीय प्रवक्ता को मिल रही रेप की धमकियां, फिर क्यों ट्रेंड हो रहा #ArrestNupurSharma?

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने दावा किया है कि उन्हें और उनके परिवार को इस्लामी कट्टरपंथियों से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, नूपुर शर्मा ने इन धमकी भरे संदेशों के बारे में ट्विटर के ज़रिए शुक्रवार की शाम दिल्ली पुलिस को सूचना दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : May 28, 2022/5:12 pm IST

#ArrestNupurSharma trending? नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को टैग करते और धमकियों वाले कई ट्वीट का स्क्रीनशॉट लगाते हुए ट्विटर पर लिखा, “मेरे परिवार और मुझे लगातार जान से मारने और सिर काटने की धमकियां मुझे मिल रही हैं। यह सब @zoo_bear (मोहम्मद ज़ुबैर का ट्विटर एकाउंट) के सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने और नकली कहानी बनाकर माहौल ख़राब करने के उनके प्रयासों के चलते हो रहा है, कुछ तस्वीरें संलग्न कर रही हूं, कृपया ध्यान दीजिए।”

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नूपुर शर्मा ने दावा किया कि अपने आपको फैक्ट चेकर कहने वाले मोहम्मद ज़ुबैर ने मेरे एक टीवी डिबेट्स के मनमाने तरीक़े से एडिट किए गए वीडियो डाल कर मेरे ख़िलाफ़ गंदा माहौल बनाया है और तब से मुझे और मेरे परिजनों को जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही हैं। बता दें कि मोहम्मद ज़ुबैर फ़ैक्ट चेकिंग वेबसाइट Alt News के सह-संस्‍थापक भी रहे हैं।

read more : 5 ऐसे देश जहां लीगल है सेक्स वर्क, Street Prostitution समेत इन चीजों की मिलती है छूट

उसके बाद देर रात उन्होंने एक और ​ट्वीट करके बताया कि उनके पास बलात्कार, जान से मारने और सिर काटने की धमकियों की बाढ़ सी आ गई है, उनका आरोप है कि उन्हें, उनकी बहन, मां और पिता के बारे में लगातार धमकियां मिल रही हैं।

#ArrestNupurSharma trending?

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मैंने इस बारे में दिल्ली पुलिस कमिश्नर को बता दिया है, यदि मुझे और मेरे परिवार के साथ कुछ गड़बड़ हुई, तो इसके अकेले ज़िम्मेदार मोहम्मद ज़ुबैर होंगे, जो ‘फ़ैक्ट चेकिंग’ के बजाए माहौल ख़राब करने के लिए झूठे माहौल और सांप्रदायिक घृणा फैला रहे हैं। वे मेरे और मेरे परिवार के ख़िलाफ़ सांप्रदायिक और लक्षित घृणा फैला रहे हैं।” उन्होंने दावा किया है कि ज्ञानवापी मामले पर मेरे कमेंट्स के बाद मुझे ये धमकियां मिल रही हैं, असल में नूपुर का एक विवादित टीवी डिबेट एक चैनल पर प्रसारित हुआ था।

read more :  ‘हर जुल्म सह लेंगे, लेकिन वतन पर नहीं आने देंगे आंच…’, इस्लामोफोबिया के खिलाफ देवबंद से उठी आवाज, धर्म संसद की तर्ज पर 1000 सद्भावना संसद का ऐलान

समर्थन और विरोध में कमेंट्स की बाढ़

उधर, नूपुर शर्मा के ट्वीट करने के बाद ट्विटर पर उनके समर्थन और विरोध में कमेंट्स की बाढ़ आ गई है, कई लोगों ने उनके ट्वीट को रिट्वीट किया है और अपनी बात कही है, #ArrestNupurSharma हैशटैग से अब तक लाखों ट्वीट किए जा चुके हैं।

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने इन धमकियों को स्वीकार न करने की बात कहते और दिल्ली पुलिस कमिश्नर को टैग करते हुए लिखा कि कट्टरपंथियों को क़ाबू में करना होगा और उन्हें क़ानून की ताक़त का अहसास कराना चाहिए।

 
Flowers