Blast in firecracker factory : एक और पटाखा फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, 9 श्रमिकों की हुई मौत  | 9 workers died in Tamil Nadu firecracker factory Blast

Blast in firecracker factory : एक और पटाखा फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, 9 श्रमिकों की हुई मौत 

Blast in firecracker factory : तमिलनाडु के विरुधुनगर में पटाखा फैक्टरी में शनिवार को विस्फोट में 9 लोगों की मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 03:34 PM IST, Published Date : February 17, 2024/2:51 pm IST

तमिलनाडु : Blast in firecracker factory : तमिलनाडु के विरुधुनगर में पटाखा फैक्टरी में शनिवार को भीषण विस्फोट हुआ। इस हादसे में अब तक 9 श्रमिकों की मौत हो गई। कई अन्य लोग घायल है। धमाके के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

Blast in firecracker factory : यह हादसा विरुधुनगर जिले में वेम्बाकोट्टई के पास रामू देवनपट्टी में स्थित पटाखा फैक्ट्री की है। गंभीर रूप से 6 घायलों का शिवकाशी सरकारी अस्पताल में इलाज के लिये भेजा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह विस्फोट इतना भीषण था की धमाके से निजी पटाखा फैक्ट्री की बिल्डिंग ध्वस्त हो गई है। हादसे के वक्त फैक्ट्री में कितने लोग मौजूद थे, इसकी सही-सही जानकारी नहीं मिल सकी है।

धमाके के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। कई को घटनास्थल से जान बचाकर भागते हुए देखा गया। विस्फोट की आवाज सुननकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी।  सूचना मिलने पर दमकलकर्मी और आपातकालीन सेवाएं मौके पर पहुंचीं और बचाव अभियान में जुटी हुई हैं।

 

यह भी पढ़ें : सिपाही भर्ती परीक्षा में नकल करने की योजना बना रहे 15 लोग गिरफ्तार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

यह भी पढ़ें : Shivrinarayan Mela: प्राचीन शिवरीनारायण मेले की तैयारी शुरू, भगवान जगन्नाथ से जुड़ा है इसका इतिहास 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp