Bolero closed in two parts .. 5 including 3 police personnel died

भीषण सड़क हादसा, दो हिस्सो में बंट गई बोलेरो.. 3 पुलिस जवानों समेत 5 की मौत

Bolero closed in two parts .. 5 including 3 police personnel died

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : December 3, 2021/11:16 am IST

नई दिल्ली। यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को तड़के थाना सुरीर क्षेत्र में हुए हादसे में मध्यप्रदेश पुलिस के तीन जवानों समेत पांच की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर घायल हैं। टीकमगढ़ के थाना बुड़ेरा पुलिस आरोपितों के रिश्तेदार को लेकर हरियाणा के बहादुरगढ़ में दबिश को जा रही थी। घायलों को अग्रवाल लाइफ लाइन औरंगाबाद में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें- Suzuki Alto: लॉन्चिंग से पहले ऑल्टो की तस्वीरें जारी.. नए लुक में ऐसे आती है नजर

यमुना एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन 80 के समीप बोलेरो डिवाइडर से सुबह करीब चार बजे टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद महिला कांस्टेबल हीरादेवी समेत चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में चालक जगदीश और सुरक्षा समिति सदस्य रवि भी शामिल हैं।

पढ़ें- स्कूल खुलते ही बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले, भोपाल में 1 तो इंदौर में 2 बच्चे मिले संक्रमित

कांस्टेबल रतिराम और कमलेंद्र की हालत गंभीर थी। कांस्टेबल रतिराम, महिला प्रीति और उसके पति धर्मेंद्र का उपचार औरंगाबाद स्थित अग्रवाल लाइफ़ लाइन में चल रहा है। करीब एक घंटे तक घायल बोलेरो में फंसे रहे। उपचार के दौरान सिपाही कमलेंद्र ने भी सुबह लगभग नौ बजे दम तोड़ दिया। एसपी ग्रमीण श्रीश्चन्द्र ने हादसे में पांच लोगों के मरने की पुष्टि की है। चालक जगदीश, प्राइवेट वाहन चालक था।

पढ़ें- देश का सबसे बड़ा सोने का भंडार मिला, जमीन के अंदर गोल्ड सहित कई रत्नों का है भंडार, केंद्र सरकार ने दी जानकारी 

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के थाना बुडेरा क्षेत्र से एक किशोरी को पिंटू नामक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया था । थाना बुडेरा पुलिस को युवक की लोकेशन हरियाणा के बहादुरगढ़ में मिली थी।

पढ़ें- रेलवे स्टेशन पर टीवी एक्ट्रेस का टॉप फाड़ा, युवकों ने की छेड़छाड़.. वीडियो भी बनाया

युवक को गिरफ्तार कर किशोरी की बरामदगी करने के लिए थाना बुडेरा में तैनात हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद कांस्टेबल रतिराम, कमलेन्द्र यादव, महिला कांस्टेबल हीरा देवी आरोपित युवक की बहन प्रीति उसके पति धर्मेंद्र निवासी ललितपुर, सुरक्षा समिति के सदस्य रवि को लेकर बोलेरो से बहादुरगढ़ के लिए जा रहे थे। चालक जगदीश बोलेरो को चला रहे थे।