boy entered in girls hostel wearing a scarf and start doing such work

स्कार्फ़ बांधकर गर्ल्स हॉस्टल में घुस गया लड़का, लड़कियों के कमरे में घुसकर करने लगा…. वायरल हो गया वीडियो

boy entered in girls hostel wearing a scarf and start doing such work: स्कार्फ़ बांधकर गर्ल्स हॉस्टल में घुस गया लड़का, कमरे में घुसकर करने लगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : August 24, 2022/11:37 am IST

मुंबई। boy entered in girls hostel : महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। महाराष्ट्र के अकोला से एक यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में एक लड़के के चोरी-छिपे घुसने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में लड़के ने मुंह पर स्कार्फ़ बांधा हुआ है। मुंह में स्कार्फ़ बनकर लड़का बड़ी ही आसानी से गर्ल्स हॉस्टल में एंट्री का लेता है। इतना ही नहीं लड़का, चुपके से लड़कियों के कमरे तक पहुंच जाता है। मिली जानकारी के अनुसार लड़के ने गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर दिखाने की शर्त लगाई थी।                   >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More : सरकारी हाई स्कूल की लेडी टीचर ने स्कूल में ही बच्चों के साथ गुजारी रात, पूरी रात….

मिली जानकारी के अनुसार महारष्ट्र के अकोला में एक लड़का चोरी से गर्ल्स हॉस्टल में घुस गया। दरसअल, लड़कियों ने उस लड़के को गर्ल्स हॉस्टल में घुसने का चैलेंज दिया था। इस शर्त को पूरा करने के लिए लड़का स्कार्फ़ बांधकर हॉस्टल में घुस जाता है। इतना ही नहीं लड़का, लड़कियों के कमरे तक भी पहुंच जाता है। बताया गया कि ये मामला अकोला के डॉ. पंजाबराव देशमुख कृषि विद्यापीठ का है। कुछ छात्राओं ने अपने ही सेकंड ईयर के एक छात्र को चैलेंज किया था कि वो उनके हॉस्टल में नहीं आ सकता है। फिर क्या था, छात्र ने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया। इसके बाद उसने लड़कियों के कपड़े पहने और मुंह पर स्कार्फ लगाकर गर्ल्स हॉस्टल में एंट्री कर ली। फिर लड़का गर्ल्स के रूम तक गया और वहां छात्राओं से बातचीत की और फिर बाहर आ गया।

Read More : IAS Transfer : बड़े पैमाने में बदले गए अधिकारी, 13 IAS अधिकारियों का हुआ तबादला, यहां देखें लिस्ट

दोस्त ने वायरल कर दिया था वीडियो

बता दें लड़के के गर्ल्स हॉस्टल के अंदर जाने से लेकर बाहर निकलने तक किसी ने कुछ भी नहीं कहा। इस दौरान लड़के के एक दोस्त ने ही इस पूरी घटना का वीडियो बनाया। इस मामला तब चर्चा में आया जब लड़के के दोस्त ने वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। देखते ही देखते ये वीडियो तेजी से सॉइल मीडिया पर वायरल होने लगा। इसके बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने इस घटना को लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

Read More : संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला BJP नेता का शव, मचा हड़कंप, तीन दिन से थे लापता

कुलसचिव ने दिए जांच के आदेश

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद इस मजाक की और शर्त की पोल खुल गई। बताया जा रहा है कि वीडियो सामने आते ही छात्रों के खिलाफ कृषि विश्वविद्यालय के कुलसचिव ने इस मामले में जांच के आदेश दिए। फ़िलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें