प्रेमिका का भाई बनने मजबूर हुआ प्रेमी, शिकायत लेकर पहुंचा थाने, बोला- बहन को पीटता है जीजा |

प्रेमिका का भाई बनने मजबूर हुआ प्रेमी, शिकायत लेकर पहुंचा थाने, बोला- बहन को पीटता है जीजा

प्रेमिका का भाई बनकर प्रेमी उसके पति की शिकायत करने एसपी के पास पहुंचा था, पति द्वारा बहन की पिटाई की शिकायत करने लगा तो पुलिस को भाई होने वाली बात पर कुछ शक हुआ, जांच की तो सारी कहानी खुलकर सामने आ गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 5, 2022/12:07 pm IST

Boyfriend forced to become girlfriend’s brother: महराजगंज, 05 अगस्त 2022। यूपी के महराजगंज जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी भाई बनकर प्रेमिका के पति की शिकायत करने एसपी के पास पहुंच गया। पति द्वारा बहन की पिटाई की शिकायत करने लगा। पुलिस को भाई होने वाली बात पर कुछ शक हुआ तो जांच की फिर सारी कहानी खुलकर सामने आ गई। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और चेतावनी देकर छोड़ दिया। पूछताछ के दौरान यह पता चला कि युवक महिला से एकतरफा प्रेम करता है।

ये भी पढ़ेंः  पिता ने बेटे पर किया कुल्हाड़ी से वार,कटा हाथ लेकर पहुंचा थाने,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक प्रेमिका की शादी भी कराने में इसी युवक का हाथ था, लेकिन अब जब इसकी बात नहीं बन रही है तो प्रेमिका का घर उजाड़ने में जुट गया है। एसपी कौस्तुभ कुमार ने कथित प्रेमी को कहा कि अगर उसने फिर शादीशुदा महिला की जिंदगी में किसी तरह की कोई दखलअंदाजी की तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः अब होगा मंकीपॉक्स वायरस का खात्मा, इस वैक्सीन के इस्तेमाल को मिली मंजूरी, यहां की सरकार ने जारी किया आदेश

Boyfriend forced to become girlfriend’s brother: यह मामला गुरुवार का है आरोपी युवक प्रार्थना पत्र लेकर एसपी के सामने पेश हुआ और उसने बताया कि ससुराल में उसकी बहन का उत्पीड़न हो रहा है। बेरहमी से उसकी बहन को ससुराल वालों ने पीट दिया है, अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेकर पूछताछ शुरू की। इसके बाद युवक अस्पताल में भर्ती महिला से अपने रिश्ते के बार में कभी चचेरी बहन, कभी भांजी बताया, इस पर पुलिस को उस पर शक हो गया।

ये भी पढ़ेंः कोरोना ने चला रखा है एक्सचेंज ऑफर!24 घंटे में 21,595 लोग ठीक हुए तो, 20,551 लोग हो गए पॉजिटिव

पुलिस ने बताया कि महिला की शादी दो माह पूर्व ही हुई है। जब इस घटना के बारे में महिला के पति को बताया गया तो वो फूट.फूटकर रोने लगा। पति का कहना है कि इस शख्स ने ही उसकी शादी कराई थी। अब हमारी शादीशुदा जिंदगी में जहर घोलने लगा है, इसने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा गांव के लोग ताना मार रहे हैं कि उसकी पत्नी के दो.दो पति हैं। मैं बहुत बुरा फंस गया हूं।

 
Flowers