Boyfriend Sends Objectionable Video to Girlfriend's Groom before Marriage

प्रेमिका का किसी और के साथ तय हुई थी शादी, सगाई के पहले ही प्रेमी ने कर दिया ये कांड, कोर्ट तक पहुंचा मामला तो…

प्रेमिका का किसी और के साथ तय हुई थी शादी : Boyfriend Sends Objectionable Video to Girlfriend's Groom before Marriage

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 09:10 PM IST, Published Date : January 28, 2023/9:10 pm IST

धमतरी : Boyfriend Sends Objectionable Video छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में अश्लील वीडियो भेजकर प्रेमिका की सगाई तुडवाने वाले एक सिरफिरे आशिक आखिरकार आज जेल हो ही गई। इस मामले में अपर सत्र न्यायाधीश सुनीता टोप्पो ने दस साल की सश्रम कारावास और पांच हजार रूपये अर्थदंड की सजा सुनाई है।

Read More : कारोबारी प्रवीण सोमानी को मिली जान से मारने की धमकी, फोन कॉल आने के बाद से दहशत में पूरा परिवार 

Boyfriend Sends Objectionable Video मिली जानकारी के अनुसार ये मामला साल 2019 का है। नयापारा राजिम क्षेत्र निवासी आरोपी हेमंत कौशिक बीसीए की पढ़ाई के दौरान धमतरी शहर में पीडिता के घर में रूका था। इस दौरान आरोपी ने पीडिता को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर लड़की से कई बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने अश्लील वीडियो और ऑडियो बनाकर रख लिया।

Read More : अगले टी 20 मैच में ओपनर सहित इन ​धाकड़ खिलाड़ियों की टीम इंडिया से होगी छुट्टी! पृथ्वी शॉ को मिल सकती है एंट्री

वहीं युवती की सगाई जब जगदलपुर में एक युवक के साथ हुई तो आरोपी प्रेमी ने उसे अश्लील वीडियो ऑडियो भेज दिया। साथ ही धमकी दिया कि दूसरे के साथ शादी करने पर जिंदगी बर्बाद कर देगा। जब युवती की सगाई टूटने के बाद उसने आरोपी युवक से शादी की बात कही तो वह मुकर गया। जिसके बाद युवती ने कोतवाली थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस मामले की सुनवाई के बाद न्यायालय ने हेमंत कौशिक पर लगे आरोप सही पाया और उसे सजा सुनाई है।