Boys had chicken party in the middle of river Ganga, watch viral video

गंगा नदी के बीचोबीच लड़कों ने की चिकन पार्टी, आस्था से खिलवाड़ पर उठ रहे सवाल, देखें वायरल वीडियो

गंगा नदी के बीचोबीच लड़कों ने की चिकन पार्टी, आस्था से खिलवाड़ पर उठ रहे सवाल, देखें वायरल वीडियो chicken party in the middle of river Ganga

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 31, 2022/10:07 am IST

Chicken Party in the Ganga River: प्रयागराज। उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में एक ओर जहां गंगा और यमुना नदियों के उफनाने से आई बाढ़ ने तबाही मचा रखी है, जिसके कारण कई गांव प्रभावित हुए हैं। ऐसे में गंगा नदी में नाव पर बैठकर कुछ युवा पिकनिक मनाते और मौज मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read more: ‘चाय-नाश्ते का पैसा दे’… दोस्त ने कर दी ना तो, दे दी ख़ौफ़नाक सजा, जानें पूरा मामला 

प्रयागराज में आई बाढ़ में दारागंज क्षेत्र में नाव पर पिकनिक मनाने गए युवकों ने नाव में हुक्काबार बना रखा था साथ ही साथ रोस्टेड चिकन भी खा रहे थे। इनके इस कृत्य से गंगा नदी के प्रति लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ कर पिकनिक मनाना इन युवकों को भारी पड़ गया है क्योंकि प्रयागराज पुलिस अब इनकी तलाश में जुट गई है।

Chicken Party in the Ganga River: एसएसपी प्रयागराज के मुताबिक, इन युवकों के खिलाफ दारागंज थाने में एफआईआर दर्ज कराया जा रहा है। बाकायदा टीम गठित कर इनकी तलाश की जा रही है। ये वायरल वीडियो दारागंज इलाके के नागवासुकि मंदिर के आस पास का है। पुलिस अब इन्हें जेल में पिकनिक मनाने के लिए खोज रही है।

Read more: जंगल में संदिग्ध हालत में मिली युवती की लाश, देखकर फटी रह गई पुलिस और ग्रामीणों की आंखे 

Chicken Party in the Ganga River: गौरतलब है कि संगम नगरी प्रयागराज इन दिनों बाढ़ की जबरदस्त तबाही से जूझ रही है। यहां गंगा और यमुना दोनों ही नदियां खतरे के निशान से एक मीटर ऊपर बह रही हैं। कई इलाके बाढ़ की चपेट में हैं। प्रशासन ने नदियों में नाव के चलने पर पाबंदी लगा रखी है। इसी बीच बाढ़ ग्रस्त इलाके दारागंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers