Terrible punishment given to friend for asking for money for tea and snacks

‘चाय-नाश्ते का पैसा दे’… दोस्त ने कर दी ना तो, दे दी ख़ौफ़नाक सजा, जानें पूरा मामला

'चाय-नाश्ते का पैसा दे'... दोस्त ने कर दी ना तो, दे दी ख़ौफ़नाक सजा, Terrible punishment given to friend for asking for money for tea

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 31, 2022/9:33 am IST

Terrible Punishment Given to Friend: जबलपुर। जबलपुर में पैसों के लेनदेन में एक युवक को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। घटना जबलपुर के गाजी नगर इलाके की है,जहां रफ़ी और मुकद्दर के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मुकद्दर ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

Read more: जंगल में संदिग्ध हालत में मिली युवती की लाश, देखकर फटी रह गई पुलिस और ग्रामीणों की आंखे 

Terrible Punishment Given to Friend: बताया जा रहा है कि आरोपी मुकद्दर का चाय नाश्ते के पैसे को लेकर रफ़ी से कहासुनी हुई थी,और बार-बार मांगने पर मृतक रफ़ी पैसे नहीं दे रहा था, जिसके चलते बीती रात दोनों में लड़ाई हुई और आरोपी मुकद्दर ने उस पर चाकू से गले पर हमला कर मौके से फरार हो गया।

Read more: आज चुनाव अभियान का आगाज करेगी कांग्रेस, हिमाचल जाकर बैठक लेंगे CM भूपेश बघेल 

Terrible Punishment Given to Friend: अचानक हुए हमले में रफ़ी ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया,जिसके बाद लोगों ने मामले की सूचना गोहलपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रफ़ी की हत्या करने के आरोप में मुकद्दर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,और मामले की जांच शुरू कर दी है।

और भी है बड़ी खबरें…