Bribery policeman caught on camera, watch viral video

VIDEO: कैमरे में कैद हुआ रिश्वतखोर पुलिसकर्मी, रिश्वत लेने का ये अंदाज शायद ही आपने देखा होगा

Bribery policeman caught on camera, watch viral video : कैमरे में कैद हुआ रिश्वतखोर पुलिसकर्मी, रिश्वत लेने का ये अंदाज शायद ही आपने देखा होगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 6, 2022/1:57 pm IST

Viral Video : नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया पर लोग बहुत सारे ऐसे वीडियो डालते है जो धड़ल्ले से वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया में कब, कहां, क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं चलता। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिस वाला एक युवक से रिश्वत लेते हुए नजर आ रहा है। ये वीडियो इंस्टाग्राम के giedde नाम के यूजर ने शेयर किया गया है।

देखिये वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार पुलिसकर्मी युवक से रिश्वत मांग रहा है। इसमें वाहन से जुड़े कागज ना होने के शक में पुलिसकर्मी ने स्कूटी सवार को रोक लिया। वो उससे कागज दिखाने के लिए कहता है और शख्स तुरंत कागज दिखा भी देता है। तभी वो पुलिसकर्मी उससे पैसे देने की डिमांड कर दी है। शख्स भी उसे रिश्वत देने के मजबूर हो गया और पर्स से पैसे निकालकर उसे पकड़ा दिए। इसके बाद जो हुआ वो तो हैरान कर देने वाला था।दरअसल पुलिसकर्मी ने रिश्वत के पैसे हाथ में लेने के बजाय अपनी हैट उतारकर उसमें पैसे रख दोबारा सिर पर रख लिया। वीडियो में ये दृश्य देखने लायक है। इस वीडियो में नेटिजन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 
Flowers