Bride Cancels Marriage after Seeing Groom's face, calls for another groom

दूल्हे की शक्ल देखते ही दुल्हन का ठनका माथा, कर दी शादी तोड़ने का ऐलान, आनन-फानन में बुलाया गया दूसरा दूल्हा

दूल्हे की शक्ल देखते ही दुल्हन का ठनका माथा : Bride Cancels Marriage after Seeing Groom's face, calls for another groom

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2023 / 08:10 PM IST, Published Date : February 22, 2023/8:10 pm IST

Bride Cancels Marriage after Seeing Groom’s face आगराः परिवार वाले बेटे की शादी के लिए खुश नजर आ रहे थे। घोड़ी पर चढ़कर बारात के साथ दूल्हा अपने दुल्हन के बिहाने उसके घर पर भी पहुंच गया था। वरमाला पहनने के लिए दूल्हा अपने दुल्हन का इंतजार कर रहा था, तभी कुछ ऐसा हुआ कि परिवार में मातम छा गया। वर और वधू दोनों पक्षों की शादी की तैयारियां धरी की धरी रह गई। दरअसल, दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद दुल्हन ने उस लड़के के साथ सात फेरे लिए जिसके साथ पहले शादी टूट चुकी थी।

Read More : स्कूल नहीं आने वाले बच्चों के घर ढोलक लेकर पहुंच जाती है शिक्षिका, करती है ऐसा काम, सरकार ने भी की तारीफ 

Bride Cancels Marriage after Seeing Groom’s face मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के बरहन थाना क्षेत्र का है। क्षेत्र के निवासी युवती की शादी फिरोजाबाद जिले के नारखी थाना क्षेत्र के पचमान शहपुर गांव निवासी युवक से साथ तय हुई। किसी बात पर एक सप्ताह पहले यह रिश्ता टूट गया था। इससे घर वालों ने आनन-फानन में उसकी शादी ताजंगज थाना क्षेत्र निवासी युवक के साथ तय कर दी। 16 फरवरी को तय समय पर दूल्हा हंसी खुशी बरात लेकर पहुंचा। बरात में घुड़चढ़ी की रस्म धूमधाम से की गई। इसके बाद जयमाल होना था। दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के आने का इंतजार कर रहा था। लेकिन, घुड़ चढ़ी के दौरान उसने दूल्हा देखा तो उसे पसंद नहीं आया।

Read More : गर्भवती महिलाओं को मिलेगी मुफ्त जांच की सुविधा, जानें कैसे उठा पाएंगे इस योजना का लाभ 

इसके बाद दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। उसके इस फैसले से घर में जैसे मातम पसर गया। चारो ओर सन्नाटा छा गया। लाख कोशिशों के बाद भी दुल्हन नहीं मानी। आनन-फानन में दुल्हन के परिजन ने इसकी जानकारी पचमान शहपुर में दी, जहां पहले उसकी शादी टूट गई थी। इस बार युवक के परिजन शादी के लिए राजी हो गए। अगले ही दिन वह बरात लेकर आ गए। इसके बाद धूमधाम से शादी की गई। वह दुल्हन को अपने साथ विदा कराकर ले गए।

 
Flowers