Shadi ke Dusre hi din dulhan ne Boyfriend ke Sath Rachai Shadi

शादी के दूसरे ही दिन दुल्हन ने उसी मंडप में बॉयफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, पति को भगाया बेइज्जत करके

शादी के दूसरे ही दिन दुल्हन ने उसी मंडप में बॉयफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे! Shadi ke Dusre hi din dulhan ne Boyfriend ke Sath Rachai Shadi

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 04:07 PM IST, Published Date : March 4, 2023/4:07 pm IST

कानपुर: Shadi ke Dusre hi din dulhan ne Boyfriend ke Sath Rachai Shadi अपनी ही शादी में दूल्हे के पैरों तले जमीन उस वक्त खिसक गई, जब दुल्हन ने वरमाला के बाद उसने कह दिया कि वह उससे शादी नहीं करेगी। इतना ही नहीं दुल्हन ने दूल्हा और बारातियों को नसीहत देते हुए कहा कि खाना खाकर जाना। दुल्हन की बातें सुनकर दोनों पक्ष से आए मेहमानों के बीच हड़कंप मच गया। वहीं, दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया तो दोनों पक्षों के बीच विवाद की स्थिति पैदा हो गई। आखिरकार मामला थाने तक जा पहुंचा। हालांकि सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुजिस ने मामला शांत कराया, लेकिन दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया।

Read More: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! प्रदेश में 1 अप्रैल से लागू होगी पुरानी पेंशन, कैबिनेट ने दी मंजूरी 

Shadi ke Dusre hi din dulhan ne Boyfriend ke Sath Rachai Shadi मौके पर पहुंची पुलिस को दुल्हन ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा जयमाला इसलिए डाल दिया था कि बारातियों के सामने इनकी नाक न कटे और बाराती वापस चले जाएं, लेकिन इनके साथ में सात फेरे नहीं लूंगी क्योंकि मैं पहले ही कोर्ट मैरिज कर चुकी हूं। दुल्हन का कहना था कि बारात लेकर आए हो, खाना खाओ, जयमाला भी डाल ली, अब घर जाओ- मैं शादी नहीं कर सकती। पुलिस के सामने प्रेमी के साथ दुल्हन ने सात फेरे लिए और उसके साथ लखनऊ विदा हो गई।

Read More: Tata Safari EV : जल्द बाजार में आएगा Tata Safari का इलेक्ट्रिक वर्जन, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स, कीमत होगी मात्र इतनी

अकबरपुर के शंकर दयाल नगर की एक लड़की की शादी चौबेपुर के एक गांव में रहने वाले पुलिस विभाग के एक सिपाही से तय हुई थी। 27 दिसंबर को दोनों का विवाह होना तय हुआ था। समारोह अकबरपुर के मैरिज लॉन में आयोजित किया गया। सोमवार को दूल्हा बारातियों और गाने-बाजे के साथ बारात लेकर मैरिज लॉन में पहुंचा। डांस-गाने के बाद रस्में आगे बढ़ी द्वारचार हुआ। उसके बाद शादी की रस्में बढ़ी तभी दुल्हन के पिता को पता चला कि बेटी पहले ही लखनऊ के विकास नगर में रहने वाले प्रेमी से कोर्ट मैरिज कर चुकी है।

Read More: बीवी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की पति की जमकर पिटाई, शॉपिंग के लिए नहीं दें रहा था 5000 रुपये

यह बात दुल्हन ने घरवालों से छुपाए रखी थी। इधर, दुल्हन के पिता ने दूल्हे व उसके घर वालों को बेटी के प्रेम विवाह करने की बात बताई तो विवाद शुरू हो गया। दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत देख किसी ने यूपी 112 पर सूचना दे दी। कुछ देर बाद अकबरपुर कस्बा चौकी प्रभारी दल बल के साथ पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच पंचायत करा कर मामला शांत कराया। इसके बाद दुल्हन ने फोन करके प्रेमी को लखनऊ से बुलाया। मंगलवार की सुबह प्रेमी परिजनों के साथ मैरिज लॉन पहुंचा। वहां दुल्हन का प्रेमी संग जयमाल कराया गया। इसके बाद शादी और फेरों की रस्में पूरी कर दुल्हन को प्रेमी के साथ विदा कर दिया गया।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक