bride refused to marry in mandap

दूल्हे के साथ सहेलियों ने किया ऐसा काम, गुस्साई दुल्हन ने मंडप पर ही तोड़ ​दी शादी, जानें क्या है पूरा मामला

दूल्हे के साथ सहेलियों ने किया ऐसा काम, गुस्साई दुल्हन ने मंडप पर ही तोड़ ​दी शादी! bride refused to marry in mandap

Edited By :   Modified Date:  June 15, 2023 / 01:01 PM IST, Published Date : June 15, 2023/1:00 pm IST

पटना। bride refused to marry in mandap बिहार से एक अजबी गरब मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। दुल्हन के इसी ऐलान के बाद पूरे मंडप पर ही हड़कंप मच गया। दुल्हन ने साफ कह दिया कि दूल्हे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, इसलिए मैं उससे शादी नहीं कर सकती।

Read More: Vande Bharat की छत से टपकने लगा बारिश का पानी? Congress ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर साधा निशाना

bride refused to marry in mandap जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के सारण जिले का है। दरअसल, यहां रहने वाली युवती की शादी कोपा के पतीला निवासी एक युवक के साथ तय हुई थी। पतीला निवासी मोतीलाल बेटे प्रशांत की बारात बाजा गाजा के साथ आई। लड़की पक्ष के लोगों ने भी बारात को जबरदस्त स्वागत किया। शादी को लेकर दोनों पक्षों के बीच काफी खुशियों का माहौल था।

Read More: यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह को पुलिस से मिली क्लीन चिट, कोर्ट में चार्जशीट दाखिल 

बारात स्वागत के बाद वरमाला रस्मों के लिए दूल्हा और दुल्हन दोनों मंडप में थे, इसी दौरान दुल्हन की कुछ सहेंलियां भी वहां मौजूद थी। दुल्हन की सहेंलियों को लगा कि दूल्हा कम दिमाग वाला है, धीरे धीरे दुल्हन की सहेंलियों को इस बात का कुछ ज्यादा ही शक होने लगा। जिसके बाद उनके सहेंलियों ने दूल्हे से कुछ सवाल पूछे, तो इतने में ही दूल्हा रोने लगा। जिसकों देखकर दुल्हन को गुस्सा आ गया। दुल्हन ने तुरंत शादी से ये कहते हुए इंकार कर दिया कि दूल्हे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, इसलिए मैं उससे शादी नहीं कर सकती।

dulhan ne mandap me shadi se kiya mana

Read More: Surguja News: पति बना हैवान ! मामूली सी बात पर पत्नी को दी दर्दनाक सजा, जानकर कांप उठेगी रूह

दुल्हन के इस बयान के बाद दोनों ​पक्षों के बीच हड़कंप में गया। पूरा शादी अफरातफरी का माहौल हो गया। देखते ही देखते ये खबर पूरे गांव वालों तक पहुंच गई। लड़की और लड़के वालों के बीच तीखी बहस होने लगी और पूरा माहौल तनावपूर्ण हो गया। फिर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा होने लगे।

Read More: Biparjoy Cyclone: आज से 53 साल पहले रौद्र रूप दिखाया था तूफान ‘भोला’, पांच लाख लोगों की ली थी जान, संभलने तक का नहीं मिला था मौका 

इस दौरान दुल्हन को गांव के बड़े बुजुर्गों ने समझाया पर वह नहीं मानी और उसने शादी तोड़ दी। इसके बाद लड़की के पिता ने दहेज में दिया सामान लौटाने के लिए कहा और बात बिगड़ गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें