Bride Run away to Room on Suhagrat, Groom is Shocked

सुहागरात पर ही दुल्हन ने दिया ऐसा जख्म, माथा पकड़कर रोने लगा दूल्हा, बोला- इससे अच्छा तो जिंदगी भर कुंवारा रहता

सुहागरात पर ही दुल्हन ने दिया ऐसा जख्म, माथा पकड़कर रोने लगा दूल्हा: Bride Run away to Room on Suhagrat, Groom is Shocked

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 06:02 PM IST, Published Date : April 10, 2024/6:02 pm IST

झुंझुनूः Bride Run away to Room on Suhagrat भारत में शादी सीजन की शुरूआत हो गई है। शादी से जुड़ी तमाम तरह के किस्से मीडिया के विभिन्न प्रारूपों में खबर के रूप में आ रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी शादी से जुड़े कंटेंटों की भरमार है। कई तरह के वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं। इन सबके बीच राजस्थान के झुंझुनू जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हा अपने सुहागरात के दिन ही माथा पकड़कर रोने लगा। शादी की पहली रात दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया कि पूरे परिवार में मातम पसर गया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है..

Read More : AAP Minister Resignation: केजरीवाल के मंत्री ने दिया पद से इस्तीफा.. कहा, “पार्टी भ्रष्टाचार के दलदल में फंस गई है”

Bride Run away to Room on Suhagrat मिली जानकारी के अनुसार झुंझुनू से 2.80 लाख रुपए में शादी करके लाई दुल्हन सुहागरात के समय ही दूल्हे को चकमा देकर फरार हो गई। इतना ही नहीं वह घर से लाखों रुपए के जेवरात और नगदी भी लेकर चली गई। सुबह जब परिवार के लोग उठे तो उन्हें इस बात का पता चला। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दूल्हा बार-बार यही कह रहा है कि इससे अच्छा होता मैं जिंदगीभर कुंवारा ही रहता।

Read More : Desi Girl Sexy Video: एक्ट्रेस ने व्हाइट बिकनी में शेयर किया सेक्सी वीडियो डांस, बार बार देख रहे उनके चहाने वाले

फोन उठाना किया बंद

मामले में पुलिस का कहना है कि बुहाना क्षेत्र के कुलदीप ने हरियाणा में अपने परिचित कंवर के जारी फिरोजपुर निवासी कमल के साथ शादी की। शादी के बदले 2.80 लाख रुपए दिए। इसके साथ ही कोमल को घर वालों ने सोने चांदी के जेवरात दिए। फिरोजपुर के कोर्ट में ही यह शादी हुई। अगले दिन सुबह परिवार के लोग जागे तो कोमल घर से गायब मिली और जेवरात सहित नगदी भी। जब परिवार ने कंवर से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि लड़की तो अपने घर गई और फिर फोन उठाना भी बंद कर दिया। इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है।