Bride Runs Away From Mandap, Shadi ke bad Mandap se Bhagi Dulhan

20 मिनट में ही टूट गया 7 जन्मों का रिश्ता, सात फेरे लेने के तुरंत बाद ये कांड कर गई दुल्हन, जानिए पूरा मामला

20 मिनट में ही टूट गया 7 जन्मों का रिश्ता : Bride Runs Away From Mandap, Shadi ke bad Mandap se Bhagi Dulhan

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2023 / 06:28 PM IST, Published Date : February 12, 2023/6:28 pm IST

Bride Runs Away From Mandap बेटे की शादी को लेकर परिवार में खुशी का माहौल था। दूल्हे के साथ-साथ परिवार के अन्य लोग भी बेहद खुश नजर आ रहे थे। इसी दौरान दुल्हन ने ऐसा कांड कर गई, जिसके बाद परिवार में सन्नाटा छा गया। शादी के मात्र 20 मिनट बाद एक दुल्हन दूल्हे को छोड़कर फरार हो गई। शौच के लिए जाने का बहाना बनाकर वह गई लेकिन कई घंटों तक नहीं लौटी। इसके बाद दूल्हे ने मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Read More : भाई की बीवी के साथ होता था हमबिस्तर, नाजायज़ करतूतों की खुली की पोल तो लहूलुहान हुए हर रिश्तें

Bride Runs Away From Mandap मिली जानकारी के अनुसार हरियाना के पानीपत शहर के देवी मंदिर में ये शादी हुई थी। यह रिश्ता 40 हजार में बिचौलिया के जरिए तय हुआ था। पति संग 7 जन्मों के फेरे लेने के मात्र 20 मिनट बाद ही लड़की फरार हो गई। इससे ठगी का अंदेशा जताया जा रहा है।

Read More : पूरा हो सकता है मालामाल बनने का सपना, 5 रुपए का ये नोट बनाएगा आपको लखपति, बस करना होगा ये काम

शादी के बाद शौच के बहाने दोनों बहने हो गई फुर्र

सात जन्मों तक साथ रहने की कसम खाने के बाद दूल्हा खुशी-खुशी दुल्हन को लेकर घर ने के लिए मंदिर से निकला। इस बीच दुल्हन ने शौच आने की शिकायत की। इसके साथ ही दोनों बहनें देवी मंदिर के बाहर नाले की पुलिया पर बने शौचालय में जाने के लिए वहां से चली गई। जब वे काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो लड़के ने दोनों की तलाश शुरू की। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इस मामले में सबसे चौंकाने वाली बात ये हैं कि जिस युवती से युवक ने शादी रचा ली, उसके घर और परिवार के बारे में वह कुछ नहीं जानता था।

 
Flowers