Bride with father-in-law and husband, reached hospital after marriage

नई-नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम कि शादी के आठवें दिन पति ही नहीं ससुर भी पहुंच गए अस्पताल, जानिए पूरा मामला

नई-नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम कि शादी के आठवें दिन पति ही नहीं ससुर : Bride with father-in-law and husband, reached hospital after marriage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 14, 2022/1:03 pm IST

मेरठ ।  Bride with father-in-law and husband शादी रचाकर नयी नवेली दुल्हन को अपने घर लाना हर मां बाप का सपना होता हैं। बेटे की शादी में माता पिता अपना सबकुछ लुटा देते हैं। ताकि उनका परिवार अच्छे से पुष्पित और पल्लवित हो सके। लेकिन क्या आपने कभी सोचा कि ये दुल्हन कभी कभी आपके पूरे परिवार के लिए घातक साबित हो सकती हैं। ये बातें मैं नहीं यूपी के मेरठ इलाके का एक परिवार बोल रहा हैं। दरअसल शादी के आठ दिन बाद नई नवेली दुल्हन ने अपने सास ससुर और पूरे परिवार का ऐसा हाल किया जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

Read more :  पति नपुंसक है…शादी के बाद चला पता, तो DSP ससुर बोले- मैं हूं ना

Bride with father-in-law and husbandदुल्हन ने पूरे ही परिवार के साथ धोखा किया और पति समेत परिवार के नौ लोग अस्पताल में भर्ती करा दिया। शादी के आठ दिन बाद सभी ससुराल वाले नई दुल्हन के हाथ से बना खाना खाने के लिए बेताब थे लेकिन उन्हें शायद ही इस बात का अंदाजा था कि दुल्हन खाने में प्रेम नहीं बल्कि जहरीला पदार्थ मिला रही है। खाना खाने के चंद घंटों बाद ही परिवार के सभी सदस्य बेहोश हो गए।

Read more : कोहली को लेकर ये क्या बोल गए सौरव गांगुली, सुनकर नहीं होगा यकीन… 

Bride with father-in-law and husbandपड़ोसी को जैसे ही इस बात की भनक लगी। उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं नई दुल्हन घर की अलमारी का ताला तोड़कर अपने साथ नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गई है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers