dulhan ki maa ki maut

इधर दूल्हा दुल्हन ले रहे थे सात फेरे, उधर बीछ गई दुल्हन की मां समेत 15 लोगों की लाश, मौत से अनजान बेटी की ऐसे हुई शादी

इधर दूल्हा दुल्हन ले रहे थे सात फेरे, उधर बीछ गई दुल्हन की मां समेत 15 लोगों की लाश! dulhan ki maa ki maut

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 05:07 PM IST, Published Date : February 1, 2023/5:06 pm IST

नई दिल्ली। dulhan ki maa ki maut शादी की खुशियां तब मातम में छा गई, जब दुल्हन की मां, बहन, दादा और चाची समेत 15 लोगों की ​मौत हो गई। दुल्हन इस बात से अंजान थी कि इतनी बड़ी त्रासदी हो गई। जब दुल्हन को इस बात की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। दरअसल, शादी के बाद आशीर्वाद अपार्टमेंट में मलंगलवार को एक चिंगारी से आग लग गई और इस घटना में 15 लोगों की मौत हो गई, मृतको में दुल्हन की मां भी शामिल थी।

Read More: Union Budget 2023: 5G सर्विस को विकसित करने के लिए 100 लैब्स का ऐलान, मिलेगी सुपरफास्ट इंटरनेट स्पीड 

dulhan ki maa ki maut मिली जानकारी के अनुसार, घटना धनबाद के आशीर्वाद अपार्टमेंट का है। यहां रहने वाले सुबोध श्रीवास्तव की बेटी की शादी थी। शादी के दौरान एक पूजा हो रहा था। इसी दौरान आशीर्वाद अपार्टमेंट में मंगलवार की शाम करीब 6:30 बजे आग लग गई। अपार्टमेंट में आग लगी तो बिल्डिंग के में रहने वाले करीब 100 लोग छत की तरफ दौड़ गए, जो अब सुरक्षित है। लेकिन जिन लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की वे सभी इसकी चपेट में आ गए।

Read More: union budget 2023 : किसानों की आमदनी दोगुनी होनी थी क्या हुआ? बजट पर पूर्व मुख्यमंत्री का बड़ा हमला 

विवाह स्थल सिद्धि विनायक में न द्वारचार हुआ न जयमाला। सीधे शादी की रस्में शुरू हो गईं। यह सब होता देख दुल्हन स्वाति टकटकी लगाए देख रही थी। उसकी आंखें बार-बार मां, भाई और अन्य को तलाश रही थीं। लेकिन वह चुपचाप शादी की रस्में निभाती गई।

Read More: नारी शक्ति एक सशक्त राष्ट्र का निर्माण करेगी, बजट के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान

बता दें कि धनबाद के जोड़ाफाटक शक्ति मंदिर रोड स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट में मंगलवार की शाम करीब 6:30 बजे आग लग गई। इस अपार्टमेंट में रहने वाले सुबोध लाल की बेटी की शादी थी। उनके घर में हजारीबाग और बोकारो से रिश्तेदार आए हुए थे. आग की चपेट में आने से 15 लोगों की जान चली गई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers