Bride's Sister Romance with Devar

दीदी-जीजा के साथ ले रही थी सात फेरे, उधर देवर के साथ रोमांस कर रही थी छोटी बहन, वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में कुछ मस्ती भरे और नोक झोंक और हंसी मजाक वाले वाले होते हैं! Bride's Sister Romance with Devar

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 04:24 PM IST, Published Date : December 19, 2022/4:22 pm IST

नई दिल्ली: Bride’s Sister Romance with Devar सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़ी खबरें और वीडियो जमकर वायरल होते हैं। वायरल वीडियो में कुछ मस्ती भरे और नोक झोंक और हंसी मजाक वाले वाले होते हैं, तो कुछ विवादित भी होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती डांस फ्लोर पर लड़के के साथ डांस करते हुए नजर आ रही है।

Read More: कोहरे का कहर, सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, 8 लोग घायल 

Bride’s Sister Romance with Devar वायरल वीडियो में लड़की और लड़के को दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। ऐसा लगा कि जैसे उन्होंने शादी के लिए अपने डांस को पहले से ही प्रिपेयर करके रखा हो। दोनों जोड़े में अच्छा डांस करते दिखे और जैसे रणबीर कपूर व दीपिका पादुकोण ने असल गाने में स्टेप किए थे, वे भी वैसे ही करते नजर आए।

Read More: जनता को महंगाई से राहत! प्रदेश में 500 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर, सीएम ने की घोषणा, इस माह से होंगे वितरित

वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @shaadiii_byaah पर इस कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया, ‘मैं और वो।’ वीडियो पर एक टेक्स्ट ओवरले में लिखा है, ‘Pov: Me and my didi’s devar in her wedding.’ वीडियो का क्रेडिट इंस्टा हैंडल @bear_ly_loving को दिया गया है।

Read More: “पायल भुलाईल बा कि झुमका” गाने पर बाराती लड़के किया ने किया गजब का डांस, वीडियो देख यूजर्स ने कहा “पापा कि परियां फेल”….देखें

लड़के ने कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है जबकि महिला ने फ्लोर लेंथ सूट पहन रखा है। जिस गाने पर वे डांस कर रहे होते हैं वह ‘ये जवानी है दीवानी’ का है। उनके इस वीडियो को लोगों का बहुत प्रेम मिल रहा है। इस वीडियो को पिछले महीने शेयर किया गया था और इसे अब मिलियन में लोग देख चुके हैं। लाखों लाइक मिले हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaadi Byaah (@shaadiii_byaah)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers