Brother marry Sister

Brother marry Sister: रक्षाबंधन से पहले भाई बहन ने रचाई शादी, मंदिर में लिए सात फेरे, लंबे समय से चल रहा था अफेयर

Brother marry Sister: रक्षाबंधन से पहले भाई बहन ने रचाई शादी, मंदिर में लिए सात फेरे, लंबे समय से चल रहा था अफेयर

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2023 / 11:36 AM IST, Published Date : August 29, 2023/11:36 am IST

धनबाद: Brother marry Sister सावन महीने के आखिरी दिन रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जाता है। इस बार 30 अगस्त को राखी का त्योहार मनाया जाएगा। लेकिन इससे पहले झारखंड के धनबाद में भाई-बहन की शादी का मामला सामने आया है। दोनों की शादी अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों का लंबे समय से अफेयर चल रहा था और कल दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली।

Read More:Student loan scheme : मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान, उच्च शिक्षा के लिए एक प्रतिशत ब्याज पर मिलेगा छात्रों को ऋण

Brother marry Sister मिली जानकारी के अनुसार आयोध्या में रहने वाले दीपक भारती लंबे समय से अपनी मौसी की बेटी के साथ अफेयर चल रहा था। हालांकि दीपक की प्रेमिका नाबालिग है। लेकिन प्यार पर किसका जोर चला है? बताया जा रहा है कि एक दिन नाबालिग लड़की अचानक घर से लापता हो गई। परिजनों ने नाबालिग की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। आखिरकार उन्होंने थाने में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Read More: Indian Navy Vacancy 2023: 10वीं पास के लिए इंडियन नेवी में निकली नौकरी, 50 हजार से ज्यादा मिलेगा सैलरी, उम्मीदवार इस तारीख तक कर कहते हैं आवेदन 

इसी बीच पता चला कि दोनों अपने मौसेरे भाई के पास आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हैं। परिजनों के दबाव में युवती-युवक के साथ गोमो पहुंची। यहां दोनों ने खुलासा किया कि वो एक दूसरे से प्यार करते हैं। हालांकि परिजनों ने समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानें। अंतत: परिजनों ने दोनों का विवाह खेशमी दुर्गा मंडप में करा दिया।

Read More: CG Vidhan Sabha Chunav 2023: आजादी के बाद से आज तक इस विधानसभा सीट पर जीत नहीं पाई भाजपा, जानिए क्या कहते हैं इस बार सियासी गणित

बता दें कि भाई-बहन की शादी का ये पहला मामला नहीं है। ऐसे कई मामले भारत के अलग-अलग राज्यों से सामने आ चुके हैं। बीते दिनों उत्तर प्रदेश से ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जिसमें भाई ने अपनी ही बहन को गर्भवती कर दिया था। इसके बाद दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें