Brother and Sister got Married in Front of Parents

बहन ने अपने ही भाई से रचाई शादी, खाई एक साथ जीने-मरने की कसमें, मां-बाप को भी नहीं लगी भनक

बहन ने अपने ही भाई से रचाई शादी, खाई एक साथ जीने-मरने की कसमें : Brother and Sister got Married in Front of Parents

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 3, 2022/9:26 pm IST

नर्मदापुरमः Brother and Sister got Married  मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी ही बहन से शादी कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कई सालों से प्रेम-प्रंसग चल रहा था। प्यार परवान चढ़ने के बाद दोनों घर से भाग गए। परिजनों ने इसकी जानकारी को पुलिस को दी तो तलाश में पता लगा कि रिश्ते में भाई बहन युवक युवती ने शादी कर ली हैं ।

Read more : प्रदेश में कोरोना का कोहराम, आज सामने आए 1932 नए मामले, 7 की मौत

Brother and Sister got Married  पुलिस के मुताबिक 21 वर्षीय छात्रा 21 जुलाई को घर से परिजनों को पेपर देने का बोलकर निकली थी। इसके बाद वापस घर नही पहुंची। परिजनों ने मित्रो ओर सहेलियों से जानकारी ली। कुछ समझ नही आया तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को। वही जांच अधिकारी ने बताया कि युवक युवती पहले मुंबई गए। वंहा घूमने के बाद में महेर पहुंचे। इसके बाद जबलपुर में मामा के घर पहुंचे। मामा से परिजनों को जब दोनों की शादी करने की ख़बर लगी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद नर्मदापुरम पुलिस जबलपुर गई दोनों को नर्मदापुरम लेकर आई दोनों के व्यान लिए छात्रा ने उस युवक के साथ रहने की ही बात कही।

Read more : इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर बंपर छूट, ऐसे विज्ञापन देखकर इन लोगों ने कर दी ये गलती, गंवा बैठे जीवनभर की जमा पूंजी 

वहीं भाई बहन के आपस मे शादी करने की यह खबर चर्चा का विषय वन गई। लोगो की इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया आने लगी। युवक युवती के परिजन भी इस घटना से आहत है।